Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : 40 वर्षीय एक शख्स की गला घोंट कर हत्या, जुर्म छुपाने के उद्देश्य से बाईपास के पास फेंका, लाश की पहचान हुई नहीं,केस दर्ज।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : शहर बल्ल्भगढ़ इलाके में आज सुबह एक 40 वर्षीय शख्स की लाश पड़ी हुई हालत में मिली हैं, पुलिस की माने तो इस शख्स की हत्या कहीं और की गई हैं। यहां पर अपना जुर्म छिपाने के उद्देश्य से फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम एंव पहचान के लिए बी.के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं।
एसएचओ प्रीतपाल सांगवान का कहना हैं कि उनके चौकी इंचार्ज को आज सुबह सूचना मिली थी कि सेक्टर -65 के समीप बाईपास रोड पर एक शख्स की लाश लावारिश अवस्था में पड़ी हैं, इसके बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी। इस जांच के दौरान पता चला की मरने वाले शख्स की उम्र तक़रीबन 40 -42 साल हैं, उसकी गला घोंट कर हत्या की गई हैं और सबूत नष्ट करने की नियत से उसकी लाश को यहां पर फैंक दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि मरने वाले के एक हाथ पर निर्मला व दूसरे हाथ पर कालू लिखा हुआ था सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि इस डेड बॉडी की पहचान अभी तक हुई नहीं हैं और इस शख्स की हत्या सोची समझी साजिश के तहत की गई हैं।

Related posts

मछली मार्किट में व्यापारी पर जानलेवा हमले का मास्टरमाइंड बिजेंद्र उर्फ लाला व उसका साथी रोहित गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एसपीआर रेलटेक एन्ड मार्केटिंग लिमिटेड के दो निदेशकों को सैकड़ों लोगों के साथ ठगी करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

सावधान:कोविड-19 इलाज की प्रतिपूर्ति का वादा करने वाले ‘फ़िशिंग‘ ई-मेल पर नहीं करे क्लिक  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x