Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने अवैध अहाता का किया पर्दाफाश, केस दर्ज।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम ने वीरवार की रात को हरियाणा सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त का अवैध बोर्ड लगा कर फर्जी अहाता में लोगों को शराब परोसने के मामले का पर्दाफाश किया हैं। मुख्यमंत्री उड़न दस्ता और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की कार्रवाई के दौरान अहाता पर मौजूद स्टाफ से अहाता चलाने की लाइसेंस मांगी तो , अहाता पर मौजूद स्टाफ ने कोई लाइसेंस उनके सामने पेश नहीं कर सका, इस मामले में थाना मुजेसर में अवैध अहाता संचालक के खिलाफ कानून की उचित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।

डीएसपी राजेश चेची ने आज जानकारी देते हुए बताया कि गत 5 जनवरी 2023 को गुप्तचर इकाई, एनआईटी. फरीदाबाद द्वारा गुप्त सूचना दी गई कि बल्लबगढ़ से सोहना रोड पर जीवन नगर पार्ट-2, इलाका थाना मुजेसर में शराब के ठेके की छत पर एक अवैध अहाता चल रहा है। यदि आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ मौका पर रेड की जाए तो अवैध अहाते का भंडा फोड़ हो सकता है।

उनका कहना हैं कि प्राप्त सूचना के आधार पर उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार व उप निरीक्षक सतवीर सिंह मुख्यमंत्री उड़नदस्ता फरीदाबाद द्वारा आबकारी इंस्पेक्टर,आबकारी विभाग धीरेंद्र सिंह फरीदाबाद तथा स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से उपरोक्त अहाते को चेक किया गया। आबकारी निरीक्षक द्वारा अहाता संचालक आबिद से इस स्थान पर अहाता चलाए जाने वाले वैध लाइसेंस की मांग की गई जो पेश नहीं कर सका जिसने बताया कि वह यह अहाता जुल्फिकार नामक व्यक्ति के कहने पर चला रहा है

जिसको ₹85000 प्रतिमाह किराया अदा कर रहा है जुल्फिकार ने उसे यह भी बताया था कि आहता राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त है जिस पर सरकार से मान्यता प्राप्त अहाता का बोर्ड भी लगाया हुआ है। क्योंकि यह अहाता वैध शराब की दुकान लाइसेंसी राजकुमार यादव जोन नंबर 24 की छत के ऊपर चलाया जा रहा था,इसलिए आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर आबिद जुल्फिकार व मै.राजकुमार यादव फर्म के खिलाफ थाना मुजेसर में आपराधिक मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने प्राणायाम सोसाइटी की आरडब्ल्यूए द्वारा पौधरोपण अभियान का किया शुभारम्भ

Ajit Sinha

पिता ही निकला बेटी का हत्यारा, भाई और उसके रिश्तेदारों को फंसाने की रची थी खौफनाक साजिश

Ajit Sinha

फरीदाबाद : लखन कुमार सिंगला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कोर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन बनने के बाद. पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में की भागीदारी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x