Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने लाल घाघरा पहन अपने संगीत सेरेमनी में किया भांगड़ा -देखें वायरल वीडियो में

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने संगीत सेरेमनी में धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नेहा पंजाबी सुपरहिट सॉन्ग ‘इल्लीगल वैपन’ गाने पर धमाकेदार अंदाज में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. वीडियो ने सिंगर ने व्हाइट कलर का क्राप टॉप पहना हुआ है., जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है.

संगीत सेरेमनी के अलावा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी से जुड़ी बाकी रस्मों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. हल्दी से लेकर फेरे और रिसेप्शन तक के वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का अंदाज देखने लायक था. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को रिलेशनशिप के बारे में जानकारी दी थी. इससे पहले भी दोनों की शादी को लेकर काफी खबर आई थी. हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Related posts

नई दिल्ली :आयकर विभाग की छापेमारी पर चुनाव आयोग सख्त, कहा- रेड से पहले हमें बताएं एजेंसियां

Ajit Sinha

पीएम नरेंद्र मोदी ओलम्पिक पदक विजेताओं और खेलने वाले सभी खिलाडियों से मिले और अपनों की तरह बात की -देखें शानदार वीडियो

Ajit Sinha

देश में हुनमाल चालीसा का पाठ करना राजद्रोह है, क्या निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता करना राजद्रोह है- बीजेपी

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!