Athrav – Online News Portal
नोएडा

तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर डिवाइडर को तोड़ती हुई खुले नाले में जा गिरी।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा पुलिस यातायात माह में लोगों को  यातायात के नियमो के बारे में जागरुक करने में जुटी है लेकिन लोग है की सुधरने को तैयार नहींहै। नोएडा के थाना 58 के क्षेत्र में उस समय एक बड़ा हदसा हो गया, तेज रफ्तार कार चला रहा एक युवक कार पर नियंत्रण खो बैठा पर सड़क किनारे बड़े नाले में अपनी शिफ्ट डिजायर कार सहित गिर गया । कार को चला रहे युवक को आसपास मौजूद राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर लोगों ने कार से बाहर निकला, गनी मत रही कि कार में बैठे युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई। उसकी जान बच गई जबकि आधे से ज्यादा कार नाले में समा गई  जिससे कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई है।  

आप तस्वीरों में देख सकते है कि एक शिफ्ट डिजायर कार कैसे नाले में उल्टी पड़ी है। ये कार गौर सिटी 2 निवासी सचिन तोमर की है जो किसी काम से जा रहे थे उनके कार की रफ्तार काफी तेज थी जब वे सैक्टर 59 में पहुंचे तो उनकी कार तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हो कर डिवाइडर को तोड़ती हुई खुले नाले में जा गिरी और सचिन भी कार में फंस गया। वहाँ से गुजर रहे राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर लोगो ने कार से बाहर निकाला । गनीमत रही कि कार में बैठे युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

हाल में उतर प्रदेश सबसे स्वच्छ शहर के खिताब से नवाजा गया था लेकिन यह तस्वीर नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही बया करती है, कि इतने बड़े नाला को खुला छोड़ा हुआ है, यह तस्वीरों में जो नाला दिख रहा है यह नाला काफी लम्बे समय से खुला हुआ है, वही प्राधिकरण की लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया पर गनीमत यह रही कि कार में सवार युवक को ज्यादा चोट नही है, और समय पर आस पास के लोगों ने बाहर निकाल  लिया गया। लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई  है।

Related posts

पुलिस के साथ हुए एकाउंटर मे शातिर बदमाश बादल गोली लगने से घायल, एक बदमाश फरार

Ajit Sinha

साइबर क्राइम पुलिस के लिए बड़ी चुनौति, कोरोना काल सबसे ज़्यादा बढ़ने वाला क्राइम, 63% का इज़ाफ़ा हुआ : आलोक सिंह

Ajit Sinha

बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से हुआ भीषण सड़क हादसा. बस ने अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल को रौंदा, 2 की मौत। 

Ajit Sinha
//jozeeltaird.com/4/2220576
error: Content is protected !!