Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

सेंट डालकर नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश , ब्रांडेड कंपनी के पैकेट्स का इस्‍तेमाल

दिवाली के मौके पर जमकर घी का इस्‍तेमाल होता है. इसका फायदा उठाने के लिए एक फैक्‍ट्री में सेंट मिलाकर नकली घी बनाया जा रहा था जिसे असली कंपनी के पैकेटों में भरा जा रहा था. खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारकर इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश कर दिया. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले का है.

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद में कोतवाली के पीछे रिहायशी इलाके में छापामार कार्रवाई करते हुए नकली घी बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है.टीम ने मौके से सौ किलो नकली घी, पांच टीन रिफाइंड ऑयल, 4 टीन वनस्पति घी, 4 पाम तेल के केन और एसेंस की बोतल के अलावा आठ सौ से अधिक नामी ब्रांड के डिब्बे भी बरामद किए हैं.

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी हरेंद्र सिंह ने बताया है कि यहां बनाए गए नकली घी को ब्रांडेड कंपनियों के असली घी के पैकेटों में पैक करके मार्केट में सप्लाई किया जाता था.छापामार दल ने बरामद माल को सीज कर दिया है और संदेहास्पद घी, रिफाइंड, एसेंस के नमूने लिए हैं. बताया जा रहा है कि दीवाली के त्योहार पर इस नकली घी को ब्रांडेड कंपनी के असली घी के रूप में खपाने की तैयारी थी.

Related posts

प्रियंका गांधी बोली: बीआरएस सरकार ने जनता के सपनों को तोडा, भ्रष्टाचार का कोई मौका नहीं छोड़ा- लाइव वीडियो

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में डिप्रेशन चल रही नाबालिग लड़की का जीवन मेडिकल स्टोर के स्टाफ ने नींद की गोलियां देकर खतरे डाला।

Ajit Sinha

मिट्टी से भरी ट्रॉली खाली करते वक्त अचानक गिरने लगे सोने-चांदी के सिक्के, लूटकर भागे लोग

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!