Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

वड़ा पाव को देख खाने पर टूट पड़ीं शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने रिकॉर्ड कर लिया फनी वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही फिटनेस फ्रीक भी हैं. शिल्पा शेट्टी के योग के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. हालांकि, शिल्पा शेट्टी कभी-कभी अपनी फिटनेस को भूलकर खाने पर भी टूट पड़ती हैं. ऐसा ही उनके हाल ही में एक वीडियो में भी देखने को मिला. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी गाड़ी में बैठकर बड़े मजे से वड़ा पाव खाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी आराम से वड़ा पाव खा रही होती हैं, तभी राज उनका वीडियो बनाने लगते हैं.

कैमरे को देखकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं, “राज मुझे रिकॉर्ड कर रहे हैं. आज रविवार है और मैं यह लजीज वड़ा पाव देखकर रह नहीं पाई. क्रिस्प और पालक के पकोड़े. संडे बींज.” शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “चलते-चलते दिखा वड़ा पाव, तो खाओ-खाओ-खाओ, बनता है भाऊ.”

बता दें कि शिल्पा शेट्टी 13 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है, जिसके रैपअप सेलिब्रेशन का वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से इतर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं.

Related posts

नई दिल्ली: बारा खाना के दौरान दिल्ली पुलिस म्यूजिकल आर्केस्ट्रा शुरू किया गया-एसएन श्रीवास्तव 

Ajit Sinha

उत्तरी क्षेत्रीय पुलिस समन्वय समिति की अहम गुरुग्राम में बैठक हुई आयोजित, डीजीपी सहित अन्य राज्यों के पुलिस प्रमुख रहे मौजूद

Ajit Sinha

भाजपा की स्थापना दिवस:कल प्रातः 10 बजे पीएम नरेन्द्र मोदी देश के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Ajit Sinha
//ethaistoothi.com/4/2220576
error: Content is protected !!