Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

जेजेपी कार्यकर्ताओं को दुष्यंत चौटाला का संदेश, प्रदेश में बदलाव के लिए संघर्ष जारी रखे

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

चंडीगढ़:लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते हुए जननायक जनता पार्टी ने ‘साइबर चौपाल’ कार्यक्रम की शुरुआत की है। जिसमें जेजेपी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला फेसबुक के माध्यम से प्रदेशवासियों से जुड़े और वर्ष 2019 के चुनाव समेत प्रदेश से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की। इस ‘साइबर चौपाल’ में खासकर युवाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और अपनी राय रखी। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं को प्रदेश में बदलाव लाने के लिए संघर्ष जारी रखने का संदेश भी दिया। सबसे पहले दुष्यंत चौटाला ने नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई देते हुए यह उम्मीद व्यक्त की कि वो युवाओं, किसानों, गरीबों व व्यापारियों के लिए काम करेंगे। दुष्यंत ने कहा कि देशवासियों ने भाजपा को भारी बहुमत दिया उसपर वो खरा उतरने का काम करें ताकि प्रदेश और देश को मुकाम तक पहुंचाया जाएं।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने जननायक जनता पार्टी के कार्यकार्ताओं को उत्साह भरा संदेश देते हुए कहा कि प्रदेश में बदलाव लाने के लिए सभी कार्यकर्ता निरंतर संघर्ष जारी रखे ताकि एक नई सोच के साथ प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर हो। दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस तरह से पार्टी के छोटे से लेकर मोटे कार्यकर्ताओं ने देश में मोदी लहर होने के बावजूद डटकर सामना किया वो वाक्य में तारीफ के काबिल है। उन्होंने कहा कि चुनावी मैदान में हार और जीत चलती रहती है, लेकिन कभी हौसला नहीं हारना चाहिए। दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं को चौधरी देवीलाल समेत कई दिग्गज नेताओं का उदाहरण देते हुए कहा कि 1984 में ताऊ देवीलाल भी इसी तरह चुनाव हारे थे लेकिन वो निरंतर प्रदेश में बदलाव लाने के लिए संघर्ष करते रहे और 1987 में भारी बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाई। दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि अब रूकने का समय नहीं बल्कि एक नई उर्जा के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का समय है।



उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं एक-एक मतदाता से मिलकर उन्हें संगठन के साथ जोड़े। दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी के निर्माण को मात्र पांच महीने हुए हैं लेकिन जजपा लगातार संर्घष पथ पर चलते हुए मजबूती से आगे बढ़ रही है।वहीं दुष्यंत चौटाल लोकसभा चुनाव परिणाम पर बोलते हुए कहा कि देश में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत नहीं हुई ये तो जनता ने सिर्फ एक नाम मोदी पर वोट दिया है। लेकिन ऐसा विधानसभा चुनाव में नहीं होगा। क्योंकि जनता यहां प्रत्याशियों के चेहरों को देखकर वोट करेगी। दुष्यंत ने कहा कि ये लोकसभा चुनाव मात्र छह शब्दों में सिमट कर रह गया था। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस सिर्फ ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार चोर हैं’ के नारे लगाती रही, जिसमें देश हार गया। दुष्यंत ने जजपा को बीजेपी का एकमात्र विकल्प बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। अब सिर्फ बीजेपी को कोई हरा सकता है तो वो जेजेपी ही हैं। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने ये भी बताया कि देवीलाल जी कहते थे कि प्रदेश के विकास के लिए क्षेत्रिय दल ही असली पार्टी होती है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पांच आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 5 प्रमुख जिला सड़कों के सुधारीकरण के लिए 60.24 करोड़ रुपये की दी मंजूरी

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने आज केंद्रीय मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा , लाइव सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!