Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

सुनारिया के जेलर सुनील सांगवान ने जेल में बाबा राम रहीम पर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने का दवाब बनाया : उमेश अग्रावाल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं विधायक उमेश अग्रवाल ने चुनाव आयोग को सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान की अलोकतांत्रिक कार गुजारी पर संज्ञान लेकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अपने पूर्व मंत्री पिता सतपाल सांगवान के कहने पर जेल में बंद राम रहीम पर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील करने का दबाव डालना सरासर चुनाव आचार संहिता का गंभीर उल्लंघन है। ऐसे अधिकारी को तुरंत प्रभाव से बर्खाख्त कर देना लोकतंत्र के हित में जरूरी है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का पलड़ा भारी है। भाजपा उम्मीदवारों की मजबूत स्थिति को देखकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल बौखला गए हैं। सबसे ज्यादा कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों की हार अभी से नजर आने लगी है। अपनी पराजय को भांप कर कांग्रेस नेता अपने रिश्तेदार अधिकारियों का भी खुलकर उपयोग करने लगे हैं।


गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि डेरा मुखी राम रहीम 25 अगस्त 2017 से सुनारिया जेल में बंद है। इस जेल के अधीक्षक पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के बेटे सुनील सांगवान है। हरियाणा में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को अपनी हार साफ दिखाई देने लगी है। इसी वजह से उसने अपने परिचित अधिकारियों को मोहरा बनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की इसी तिलमिलाहट से स्पष्ट हो जाता है कि उसे अपने उम्मीदवार की हार का अंदाजा हो गया है।
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी का कहना है कि रोहतक के जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर वहां के एसडीएम जेल के कैदियों के बयान लेकर अपनी रिर्पोट तैयार कर चुके हैं। चुनाव आयोग को इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जेल अधीक्षक के खिलाफ ठोस कार्रवाही करनी चाहिए ताकि अन्य अधिकारियों को भी यह संदेश दिया जा सके कि वे अपने क्षेत्राधिकार का उल्लंघन न करें। गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि पूरे हरियाणा प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है। इसी माहौल की वजह से कांग्रेस के कई नेता तो लोकसभा चुनाव लड़ने से ही इनकार कर चुके हैं। जिन नेताओं को कांग्रेस जबरन चुनाव मैदान में उतार रही है। उन्हें जीत के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। श्री अग्रवाल का दावा है कि कांग्रेस के ये हथकंडे उसके उम्मीदवारों की कोई मदद नहीं कर पायेंगे। हरियाणा में भाजपा की सभी सीटों पर जीत तय है।

Related posts

हम कुर्सी पर बैठने नहीं आए, हम देश की तस्वीर और तकदीर बदलने आए: जे पी नड्डा

Ajit Sinha

संत हमेशा प्रभु के एहसास में ही जीवन को जीते हैं – सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज

Ajit Sinha

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों व पुलिस विभाग की परेड टुकड़ियों को 2-2 लाख रूपए  की राशि ईनाम देने की घोषणा की

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!