Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

जुए और सट्टा की लत के कारण कर्जदार बना आरोपी, कर्ज उतारने के लिए बन गया चेन स्नैचर

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस ने सेक्टर 18 के पास से चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से एक लूट की चेन और चाकू बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दसवीं कक्षा का छात्र है, और उस पर जुआ खेलने और सट्टे की लत के कारण काफी कर्ज हो गया था। जिससे बीजात पाने के लिए उसने चेन स्नैचिंग करने लगा था। 

थाना सेक्टर-20 पुलिस कि गिरफ्त में खडा आकाश गोस्वामी को पुलिस ने एचडीएफसी तिराहा अंसल बिल्डिंग के पास सेक्टर 18 से उस समय पकड़ा जब वह किसी वारदात को अंजाम देने के फिराख में घूम रहा था। डीसीपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि पुलिस सेक्टर 18 में गस्त कर रही थी इसी दौरान सूचना मिली कि सेक्टर-18 निजी बैंक के पास एक बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, और घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान दिल्ली के मदनपुर खादर निवासी आकाश गोस्वामी के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी से एक सोने की चेन और चाकू बरामद किया है।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दसवीं कक्षा का छात्र है, और वह आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी के चलते कर्ज में डूब गया। कर्ज उतारने के लिए आरोपी ने चेन लूट शुरू कर दी थी। आरोपी ने बताया कि उसने 27 नवंबर को थाना सेक्टर-20 क्षेत्र से एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। फिर इस चेन को अपने एक दोस्त के माध्यम से एक फाइनेंस कंपनी में जमा कराकर 52 हजार रुपये लोन लिया था। पुलिस ने आरोपी से गिरवी रखी सोने की चेन और चाकू बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Related posts

फरीदाबाद: रंगदारी के 50 लाख मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक से लेने आया था, क्राइम ब्रांच -48 ने रंगे हाथों धर दबोचा।

Ajit Sinha

अपने ही रूममेट को योजनाबद्ध तरीके से लूटने की वारदात को अंजाम देने के वाले मास्टरमाइंड रूममेट सहित 4 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

स्पेक्ट्रम माल की निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिंटर डालने के दौरान शटरिंग का एक हिस्सा गिरने से पांच मजदूर दबे।  

Ajit Sinha
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!