Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ड्रग तस्कर लाला के साले अमित के घर में बैड के अंदर से मिले 1करोड़, 13 लाख 50 हजार रूपए नगद, इनकम टेक्स को सौपा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, बदरपुर बॉर्डर ने रविवार की रात सेक्टर -23 में एक ड्रग तस्कर के साले के घर में की गई छापेमारी में एक करोड़ 13 लाख 50 हजार रूपए बरामद की हैं, पुलिस ये रकम मिलने के बाद इनकम टेक्स विभाग के अधिकारियों को बुलाकर इस मामले को उनके सुपुर्द कर दिया हैं। अब इस मामले की आगे की जांच इनकम विभाग की टीम कर रही हैं,साथ में ये जानने में लगी हैं कि ये रकम कहा से आई हैं, इसका जरिया क्या हैं।

इंचार्ज सेठी मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें रविवार देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे एक खास सूत्रों से सूचना मिली कि ड्रग तस्कर विजेंद्र उर्फ़ लाला के साले अमित के सेक्टर – 23 स्थित घर में काफी मात्रा में स्मैक (नशीला पदार्थ) का खेप आया हुआ हैं, जोकि जल्द ही उसे आसपास के एरिया में सप्लाई कर दिया जाएगा। इस सूचना के बाद उन्होनें सबसे पहले ये बात अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया और उनसे अनुमति मिलने के बाद उन्होनें काफी कम समय में एक विशेष टीम छापेमारी करने के लिए तैयार की। उनका कहना हैं कि गठित की गई टीम को विजेंद्र उर्फ़ लाला के साले अमित के घर सेक्टर -23 में छापेमारी के लिए भेज दिया। जब उनकी टीम ने ड्रग तस्कर अमित के घर के अंदर छापेमारी की कार्रवाई शुरू की तो इस दौरान स्मैक तो मिला नहीं, पर बैड के अंदर से बैग मिला, जिसमें 2000-2000 और 500 -500 रूपए के नोटों से भरा भरे हुए थे । जब इन नोटों की गिनती की गई तो ये रकम एक करोड़ 13 लाख 50 हजार रूपए तक पहुंच गई। उनका कहना हैं कि इस बारे में उन्होनें अपने बड़े अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद इस मामले की जानकारी इनकम टेक्स विभाग के अधिकारियों को दे दी गई , जोकि उसी समय मौके पर पहुंच गए और उन्होनें अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। क्यूंकि वहां पर कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला इस लिए उनकी कोई कार्रवाई नहीं बनती, इस लिए उन्होनें किसी भी आरोपित को मौके से हिरासत में नहीं लिया। अब आगे की कार्रवाई इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी कर रहे हैं।

Related posts

फरीदाबाद: नवनियुक्त डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने संभाला पदभार, एसीपी ट्रैफिक व सभी ट्रैफिक इंस्पेक्टरों के साथ की बैठक

Ajit Sinha

वीकेंड कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा चल रही थी पूल पार्टी, 16 लड़कियां और 45 लड़के समेत 61 अरेस्ट 

Ajit Sinha

ढाई हजार आवेदन के साथ खोरी गांव से बेदखल मजदूर परिवार पहुंचे नगर निगम फरीदाबाद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x