Athrav – Online News Portal
हरियाणा

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने 16 पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं, लिस्ट में आप अपनों का नाम पढ़ सकतें हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़ :पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने वीरवार को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 16 पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं, तबादले का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। अपने चाहने वालों के नाम आप स्वंय तबादले की लिस्ट पढ़ सकतें हैं।



लिस्ट के अनुसार निरीक्षक शैलेंद्र सिंह को पंचकूला से बदल कर गुरुग्राम, निरीक्षक देवेंद्र मान को झज्जर से हटा कर गुरुग्राम, निरीक्षक बलजीत को गुरुग्राम से बदल कर भिवानी, निरीक्षक संदीप मोर को फरीदाबाद से बदल कर फर्स्ट बीएन एचएपी, निरीक्षक आशीष कुमार को पीएचक्यू, यमुना नगर से बदल कर एचएचआरसी, निरीक्षक वीरेंद्र सिंह को करनाल से हटा कर दादरी, निरीक्षक बिजेंद्र सिंह को झज्जर से बदल कर नूह,निरीक्षक नरेश कुमार को हिसार से हटा कर सीआईडी, निरीक्षक जगदीश सिंह को हिसार से बदल कर सीआईडी, जगजीत सिंह को सीआईडी से बदल कर हिसार , निरीक्षक सुनील कुमार को यमुनानगर से बदल कर गुरुग्राम, निरीक्षक नवीन यादव को सीआईडी से बदल कर सोनीपत, निरीक्षक हमीर सिंह को सीआईडी से बदल कर अम्बाला , निरीक्षक रमेश कुमार को सीआईडी से बदल कर कैथल , निरीक्षक लेहना सिंह को सीआईडी से बदल कर दादरी व निरीक्षक राजेश कुमार को रोहतक से बदल कर गुरुग्राम लगाया गया हैं।

Related posts

दिल्ली से लापता बेटी को हरियाणा पुलिस ने यूपी में ढूंढा, बेटी को इटली के परिवार ने लेना था गोद

Ajit Sinha

सीएम विंडो पर आई शिकायत पर सीएम मनोहर लाल ने लिया बड़ा एक्शन, किया निलंबित

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मिले आई कार्डों में हुआ खुलासा : शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा का जन्म दो बार हुआ, दो आई कार्डों में जन्म तिथि अलग लिखे हैं।

Ajit Sinha
//owhaptih.net/4/2220576
error: Content is protected !!