Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

इनैलो नेता अभय चौटाला को बंदूक-गोली, जूते-चप्पल से मार पिटाई की बातों के सिवाय कुछ नहीं आता:दिग्विजय चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:जननायक जनता पार्टी के युवा नेता दिग्विजय चौटाला ने इनेलो नेता अभय चौटाला के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें अभय सिंह ने लोगों से कहा था कि जेजेपी के नेता आएं तो उन्हें चप्पल से पीटें। यहां जारी एक बयान में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला ने हमेशा हिंसा और मार पिटाई की ही बातें की हैं, चाहे वो विधानसभा का पवित्र पटल हो या आम लोगों के बीच संवाद का कोई मंच। उन्होंने कहा कि चप्पल के निशान का उपहास, निरादर और उससे मार पिटाई की बात दिखाती है अभय चौटाला हताश हैं और बौखलाए हुए हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हम तो ना इनेलो का नाम लेते ना ये देखते कि उस दल के नेता क्या कर रहे हैं, लेकिन अभय चौटाला बार-बार खबरों में आने के लिए जेजेपी के बारे में अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।



दिग्विजय ने फिर कहा कि चौधरी देवीलाल के परिवार ने चुनावी हार और राजनीतिक चुनौतियां बहुत देखी हैं लेकिन इस परिवार के लोग कभी मानसिक रूप से नहीं हारे। उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि अभय चौटाला के बयान दिखाते हैं कि वे मानसिक रूप से भी हार चुके हैं। दिग्विजय ने कहा एक दिन पहले अभय सिंह नेता विपक्ष के पद से खुद इस्तीफा भेजने की बात कहते हैं और अगले दिन कहते हैं कि उन्हें उस पद से हटाए जाने के स्पीकर के फैसले के खिलाफ हाइकोर्ट में जाएंगे। इससे साबित होता है कि वे अपनी राजनीतिक दिशा खो चुके हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी बिना किसी फालतू बहस में पड़े सिर्फ लोगों के बीच जाकर अपने लिए समर्थन मांग रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव निशान चप्पलें उनके लिए गरीबों और किसानों का साधन हैं, सफाई और सुरक्षित सफर के लिए उनका हथियार हैं। जेजेपी तो इस निशान को ताऊ देवीलाल के खड़ाऊ मानकर अपनी मंजिल तक का सफर करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव निशान पर ऊलजुलूल बातें कर रहे हैं, उनके पास जेजेपी और इसके नेताओं के बारे में कुछ भी आलोचना करने लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग सब देख रहे हैं और सबको उनके कर्मों के हिसाब से जवाब दे देंगे।

Related posts

नई दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज आयोजित प्रेस वार्ता में प्रियंका गांधी व राहुल गांधी पर साधा निशाना।

Ajit Sinha

सीएम ने नागरिक अस्पताल को 100 बिस्तरों से 200 बिस्तर का अपग्रेड करने के अलावा 285 अतिरिक्त पदों के सृजन की स्वीकृति प्रदान की

Ajit Sinha

नामांकन भरने के लिए रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में उम्मीदवार के साथ अधिकतम 4 लोगों को आने की होगी अनुमति.

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//feetheho.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x