Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अन्तर्राष्टीय ड्रग गिरोह के दो सदस्यों को 40 करोड़ रुपए के हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक अंतर्राष्टीय ड्रग सप्लाई करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया हैं। इस गिरोह के पास पुलिस ने 10. 5 किलोग्राम हेरोइन व एक ट्रक बरामद की हैं जिसकी कीमत  अंतर्राष्टीय बाजार में तक़रीबन 40 करोड़ रूपए हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने दो ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए ड्रग सप्लायर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।   



पुलिस के मुताबिक पकड़े गए कुख्यात अंतर्राष्टीय ड्रग कार्टल के नाम बैजलुर रहमान ,उम्र 28 साल व  मोहम्मद अबू बक्कर सिद्दीकी, उम्र 24 साल  निवासी काली चौक ,मालदा , वेस्ट  बंगाल के पास से 10.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई हैं। जिसकी कीमत अन्तर्राष्टीय बाजार में करीब  40 करोड़ रूपए हैं।   इन दोनों के पास से हेरोइन के अलावा मादक पदार्थों की तस्करी के लिए इस्तेमाल किए गए दो मोबाइल हैंडसेट, सिम कार्ड, एक ट्रक अशोक लेलैंड, नंबर- डब्ल्यूबी57बी-5250, 12 टायरों  के  लिए इस्तेमाल किए गए थे, जबकि परिवहन भी बरामद किया गया है। ड्रग कार्टल की हेरोइन की खेप का परीक्षण म्यांमार से मणिपुर के लिए शुरू होता है, फिर इसे गुवाहाटी और मालदा के माध्यम से देश के अन्य भागों अर्थात उत्तर प्रदेश, दिल्ली -एनसीआर, एमपी, राजस्थान पंजाब में सप्लाई किया जाता है। 

Related posts

इवेंट मैनेजर ने अपने दोस्त पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, दो गिरफ्तार

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 14 वर्ष शादी के हो गए थे , एक भी बच्चा नहीं था, इसलिए 3 माह की बच्ची का अपहरण किया, अब वह साढ़े 5 वर्ष की हैं -अरेस्ट

Ajit Sinha

दो एम्बुलेंस में मोटी रकम लेकर 16 मजदूरों को मरीज बना कर बिहार ले जाते हुए को पुलिस ने पकड़ा, देखिए इस वीडियो में। 

Ajit Sinha
//zaipegrob.net/4/2220576
error: Content is protected !!