Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस. एन, श्रीवास्तव ने बेहतरीन कार्य करने वाले कई इंस्पेक्टरों सहित कई पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:  दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग जरिए बैठक के माध्यम से अपराध और कोविद व्यवस्था की समीक्षा की। पुलिस पुलिस कमिश्नर  ने अपने अनुकरणीय व्यावसायिकता और बहादुरी को मान्यता देते हुए पुलिस कर्मियों को पिछले 2 हफ्तों में विभिन्न मामलों में प्रदर्शित किया।  निम्नलिखित पुलिस कर्मियों को उनके अच्छे काम के लिए पुरस्कृत किया जाता है –  

द्वारका जिला- इंस्पेक्टर नवीन कुमार, एसआई रंजीव कुमार, एसआई बिजेंदर, एसआई मंजीत, एएसआई उमेश, एएसआई सुरेंदर, एचसी सुमित गुलिया, एचसी अशोक, सीटी प्रवीण और सीटी, स्पेशल स्टाफ ,द्वारका जिला के राज राम। जो वाद्य थे राजू बसोडिया के करीबी सहयोगियों – काला जथेदी की गिरफ्तारी के पीछे। दो दिनों में व्यापक पुलिस अभियान के परिणामस्वरूप कुल तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई। गोलीबारी की घटनाओं में प्रयुक्त तीन अत्याधुनिक पिस्तौल और अठारह लाइव राउंड और कार भी बरामद की गईं।

बाहरी जिला- निरीक्षण, वी.एन. झा एसएचओ, नांगलोई, डब्ल्यू ,एसआई रीना, एचसी बिजेंदर, एचसी नवीन और सीटी। मंजीत ने डकैती-सह-बलात्कार के एक अंधे मामले को हल किया और शिराज और लग्तेश उर्फ़ कालू दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। चांदी की पायजेब की एक जोड़ी और  शिराज से 550 बरामद किए गए और अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल चाकू भी आरोपित  लगतेश @ कालू के पास से बरामद किया गया। 
 
बाहरी-उत्तर जिला- निरीक्षक  दर्शन लाल, एसएचओ, बवाना, एसआई रिंकू, एएसआई नरेंद्र, सीटी। चेतन ने दो आरोपितों  की गिरफ्तारी के साथ लुटेरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया, जिन्होंने लूटपाट करने के बाद भागते समय पुलिस टीम पर गोलीबारी की। गिरफ्तार आरोपित राहुल @ पीटर और दीपक सोनीपत, हरियाणा के कुख्यात अपराधी हैं। एक पिस्टल के साथ 2 जिंदा कारतूस, लूटपाट करने में प्रयुक्त एक्टिवा स्कूटी और लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

रोहिणी जिला- निरीक्षण:-गिरीश गोठवाल, इंस्पेक्टर जांच,पीएस कंझावला, सीटी, नवीन,सीटी, रिंकू,सीटी, मंजीत, सीटी, राजपाल ने 3 आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ पेट्रोल पंप / हाइवे लुटेरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया और 48 दिनों के भीतर गांजेरा रोड, कंझावला में एक पेट्रोल पंप पर एक अंधे दिन की डकैती की घटना को अंजाम दिया। अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटे गए नकदी के साथ दो अवैध अत्याधुनिक हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए।

पूर्व जिला:- इंस्पायर:- धीरेंद्र, एसआई नितिन, एसआई इंडीवर, एचसी सतेंदर और सीटी सुनील ने पीएस लक्ष्मी नगर में एक वरिष्ठ नागरिक की हत्या के एक मामले को सुलझा लिया, जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ 20 लाख रुपये (लगभग) लूटे गए पैसे भी बरामद किए गए।

Related posts

अमित चिमनानी की किताब मोदी मैजिक का दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया विमोचन

Ajit Sinha

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी इन्वेस्टर्स समिट की दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का किया उद्घाटन

Ajit Sinha

सुप्रीम कोर्ट ने कहा एक सप्ताह में नगर निगम क्लेम डिसाइड कर खोरी वासियों को अस्थाई रूप से घर आवंटित करें

Ajit Sinha
//piteevoo.com/4/2220576
error: Content is protected !!