Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के पीछे मरे हुए मुर्गे -मुर्गियों को फेंका, बदबू फैलने से दिक्कतें बढ़ी।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: देश -दुनिया में फैले कोरोना वायरस के खात्मे के लिए युद्ध स्तर पर सफाई, सेनिटाइज करने का कार्य तेजी से किया जा ताकि इसके प्रभाव से आमजनों की जिंदगी को सुरक्षित रह सके। केंद्र व सभी प्रदेशों की सरकार हर वो कदम उठा रही हैं जिससे आमजनों को सुरक्षित रखा जा सकें। ऐसे में किसी अज्ञात शख्स ने ग्रीन फिल्ड कालोनी में स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के पीछे खुले स्थान पर काफी तादाद में मरे हुए अवस्था मुर्गी -मुर्गे का मांस फैंक गए हैं। इससे वहां के आस पास इलाके में काफी बदबू फैलने लगा हैं और आमजनों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीँ, शरारती तत्वों के इस हरकत से मंदिर प्रशासन में भारी रोष व्याप्त हैं। इस घटना की सूचना atharv news ने पुलिस कमिश्नर के.के.राव, नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग व उप -सिविल सर्जन राम भगत को दे दी गई हैं,ताकि वक़्त रहते हुए इस घटना की हकीकत को जान सकें और कोरोना वायरस को रोकने के नजरिए से अपने एंगल जांच व कार्य कर सकें। इस खबर का मक़सद किसी की भावना को ठेस पहुंचना नहीं हैं बल्कि कोरोना वायरस जैसे वायरस को फैलने से रोकना हैं।  
आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि आज तक़रीबन प्रात 7 बजे उन्हें सूचना मिली कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर हैं, के पीछे के हिस्सों में आम लोग तो कभी -कभी कूड़े तो फेंकते थे पर वहां इतनी तादाद में मुर्गे -मुर्गियों के मांस को फेंका नहीं जाता था। नाही इतने सालों में कभी इस तरह की कोई सूचना मिली हैं। उनका कहना हैं कि किसी एक शख्स ने एक टेम्पू में मरे हुए मुर्गी -मुर्गे के मांस को भर कर यहां फेंक दिया हैं का उद्देश्य क्या हैं यह तो उनके समझ में अभी नहीं आ रहा हैं पर मंदिर के आसपास में काफी बदबू जरूर फैलने लगा हैं। इस बारे में वह लोग एक दरखास्त ग्रीन फिल्ड कालोनी के पुलिस चौकी में जरूर देंगे और जांच की मांग करेंगें। यह भी माना जा रहा हैं कि इतनी तादाद में मुर्गी -मुर्गा किसी बैंकट हॉल में आर्डर पर मंगवाया जा सकता हैं ,

क्यूंकि शादी -विवाह में अक्सर लोग ज्यादा चिकन खाते हैं और खिलाते खाते हैं पर करोना वायरस के फैलने के कारण इन दिनों चिकन का सेवन लोग कम कर रहे हैं बल्कि खाना ही बंद किया हुआ हैं इस लिए आर्डर पर मंगाए गए चिकन को बैंकट हॉल के मालिक ने नजदीक के स्थान पर फैंक दिया हैं। इस घटना की सूचना atharv news ने पुलिस कमिश्नर के के राव व नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग व डिप्टी सीएमओ राम भगत को दे दी हैं से कहा गया हैं कि एहतियात के तौर पर इस प्रकरण की जांच करे और सफाई करवा सकें। जिससे कोरोना वायरस जैसे बिमारी को फैलने से रोका जा सका हैं।     

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: संस्कृति मंत्रालय लेकर आया फोटोग्राफी के शौकीनों लिए ‘मेला मोमेंट्स’ फोटोग्राफी प्रतियोगिता: डीसी

Ajit Sinha

आम आदमी पार्टी की कुरुक्षेत्र रैली में फरीदाबाद से 5000 से अधिक लोग होंगें शामिल, अगली सरकार आप की सरकार – वर्मा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: शहीदों की शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता : विधायक सीमा त्रिखा

Ajit Sinha
//thechoansa.com/4/2220576
error: Content is protected !!