Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

नाबालिग लड़की की मुंह कपडा डाल  और पैर में रस्सी बांध कर जबरन बलात्कार करने के मामले में चचेरा भाई गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:महिला थाना सेक्टर-51 ने शुक्रवार को एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की मुंह में कपडा डाल और पैर में रस्सी बांध कर बलात्कार करने के एक मामले में आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार किया हैं। यह घटना शुक्रवार की हैं। पीड़िता अपने बीमार बड़ी मम्मी के लिए रोटी बनाने के लिए उसके घर गई थी पर उसी के लड़के ने उसके साथ यह गठिया हरकत कर डाली। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को महिला चौकी सोहना में  एक महिला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी  के साथ आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया  कि उसकी  15 साल की बेटी अपनी बङी मम्मी (जेठानी) के घर खाना बनाने के लिए गई थी,क्योकी उसकी जेठानी बिमार थी। उसकी बेटी ने उसकी  जेठानी के घर जाकर रोटी बनाने के लिए आटा लगाया उस समय उसकी दादी घर पर ही थी। उसकी  जेठानी अपने बेटे के साथ डॉक्टर के पास दवाई लेने के लिए चली गई। उसकी बेटी ने उसे  बताया कि दादी ने उसे कहा कि उपर चुल्हे पर रोटियां बना ले। उसके बाद उसका  भाई कब उपर आया उसे पता नही चला और उसको पीछे से पकङकर उसके मुंह में कपङा डाल दिया और  उसके हाथ पैर बांध दिए और हाथ से घसीटते हुए पास में रखे खटोले पर उसको पटक दिया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया।



उसके बाद उसने धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो उसके पिता  को जान से मार देगा। उसके बाद उसने उसकी  बेटी को खोल दिया। डर के मारे उसकी  बेटी ने किसी को आपबीती घटना क्रम के बारे में नही बताया। उसके बाद उसकी  बेटी स्कूल में चली गई। स्कूल के कुछ बच्चों नेउसे  आकर बताया कि आपको टीचर ने बुलाया है, आपकी बङी बेटी बेहोश हो गई है। जब वह स्कूल गई तो उसकी  बेटी की टीचर ने बताया कि आपकी  बेटी के साथ आपके जेठ के लङके ने गलत काम किया है। उसके बाद उसने पुलिस को इस सम्बन्ध में लिखित शिकायत कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को दी। पुलिस की माने तो शिकायत मिलने के बाद तुरंत आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया  

Related posts

फरीदाबाद: जमीनी विवाद में चचेरे भाई पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 की टीम ने आज वाहनों को लूटने के मामले में तीन लूटेरे को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

अनजान नंबर से वीडियो कॉल आने पर हो जाएं सतर्क, सेक्सटोर्शन करके साइबर अपराधी कर सकते हैं ब्लैकमेल-राकेश

Ajit Sinha
//whazunsa.net/4/2220576
error: Content is protected !!