Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आज पिस्तौल की नोंक पर डकैती की वारदात को अंजाम देने के मामले में तीन किया अरेस्ट 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आज सक्रिय एक लूटेरों गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं।  ये तीनों बांछिंत लूटेरा थाना उत्तम नगर इलाके में दी गई सनसनीखेज डकैती के वारदात के मामले में एफआईआर नंबर -10 व 973 /20,3 दिसम्बर -2020,  दर्ज की गई थी। इन केसों में भारतीय दंड सहिंता की धारा 392 /34 आईपीसी को दर्शाया गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम फारुख, उम्र 25 साल , निवासी उत्तम नगर , दिल्ली , मोहम्मद आसिफ , उम्र 26 साल , निवासी उत्तम नगर, दिल्ली व मोहम्मद मुस्तकीन, 24 साल निवासी उत्तम नगर नगर दिल्ली हैं। 
पुलिस के मुताबिक बीते 10 दिसंबर -.2020 को क्राइम ब्रांच, द्वारका में तैनात एएसआई राजेंद्र व एएसआई महेश को एक गुप्त सूचना मिली कि फरुख और उसके साथी एनएसआईटी, द्वारका सेक्टर-13, दिल्ली के पास आने वाले हैं। इसके बाद एक टीम में एसआई अरविंद, एएसआई राजेंद्र, एएसआई महेश, एएसआई विनोद और सीटी गठित की गई । इसके बाद पुलिस की टीम ने अपना जाल बिछाया और फरुख, आसिफ और मुस्तकीम को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने डकैती में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।फरुख के पास से एक लूट की सोने की चेन बरामद की गई।

इनमें से किसी का भी पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और तीनों ही नवोदित अपराधी हैं ।उनके अतीत के पूर्ववृत्त का पता लगाया जा रहा है । उनकी गिरफ्तारी के बारे में क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस स्टेशन उत्तम नगर को सूचित कर दिया गया है।मामले में आगे की जांच चल रही है।

Related posts

कच्ची कॉलोनियों में जो काम 75 साल में नहीं हुआ, हमने पांच साल में कर दिया- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: युवाओं को नशे से दूर रखने को लेकर हरियाणा पुलिस की नई पहल-डीजीपी

Ajit Sinha

दूसरी शादी के चक्कर में इकलौते बेटे ने 8 लाख की सुपारी दे कर करवाए 4 कत्ल, दो अरेस्ट

Ajit Sinha
//ptukasti.com/4/2220576
error: Content is protected !!