Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता फरीदाबाद द्वारा बिना गेट पास पकड़े 2 ट्रकों – लगा 20 हज़ार रुपये जुर्माना।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़न दस्ता, फरीदाबाद व थाना छांयसा पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को मंडी से दो ट्रक गेट पास जारी कराए बिना ही मोहना मंडी से पलवल की तरफ जा रहे थे को रंगे हाथों पकड़े हैं,इन ट्रकों पर पुलिस 10000 -10000 रूपए काजुर्माना लगाया हैं, जांच में इसके अलावा और कोई कमी नहीं पाई गई हैं, ये कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई हैं।

डीएसपी राजेश चेची ने आज जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार रात को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि अनाज मंडी मोहना से 2 ट्रक बिना मार्किट फ़ीस दिए गेहूं भरकर ले जा रहे हैं। यदि सम्बंधित विभाग के अधिकारियों के साथ चेकिंग की जाए तो सच्चाई सामने आ सकती है। इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता , फरीदाबाद में कार्यरत उप -निरीक्षक सतीश कुमार द्वारा स्थानीय पुलिस के साथ अनाज मंडी मोहना से पलवल की तरफ जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की । उनका कहना हैं कि निरीक्षण के दौरान ट्रक नंबर RJ -14 GJ-3834 व UP -81CT-0552 को रुकवाकर चेक किया गया व उपरोक्त दोनों ट्रकों के ड्राइवर से वाहन में ले जा रहे गेहूं के कागजात दिखाने बारे कहा गया। ट्रक नंबर UP 81 CT-0552 के चालक नरेश कुमार ने दस्तावेज पेश किए,लेकिन वाहन का मंडी से जारी गेट पास पेश नहीं कर सका। इसके अतिरिक्त अन्य वाहन संख्या RJ-14GJ 3834 का चालक सुरिंदर मौका पर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका। मंडी फीस चोरी के शक में एक वाहन को थाना छायसा में खड़ा कराया गया तथा दूसरा ट्रक ख़राब होने के कारण रोड पर स्थानीय पुलिस की निगरानी में खड़ा कराया गया। उनका कहना हैं कि दोनो वाहनों के दस्तावेजों की पड़ताल के लिए  निरीक्षक जगदीश मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फ़रीदाबाद व विनोद कुमार लेखाकार व रमेश कुमार आकसन रिकॉर्डर मंडी समिति मोहना की संयुक्त टीम ने पड़ताल की व उपरोक्त दोनों वाहनों के दस्तावेजों को चेक किया गया। पड़ताल पर पाया गया कि दोनों वाहन मंडी से गेट पास जारी किए बिना ही मोहना मंडी से पलवल की तरफ जा रहे थे, अन्य कोई अनियमितता नही पाई गई। जिस सम्बध में मार्केट कमेटी के अधिकारियों द्वारा दोनों वाहनों पर गेट पास जारी कराए  बिना मंडी से बाहर निकलने पर 10/10 हज़ार रुपये का जुर्माना लगाया गया जिनके द्वारा मौका पर जुर्माना अदा किया जा चुका है।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 ने आज मनोज मंगरिया,भाई ललित, दो अन्य साथियों को, 4 राइफल, दो पिस्टल ,25 गोलियां सहित गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार आतंकवाद अशिक्षा व बेईमानी भारत छोड़ो के साथ देशवासियों को सफलता का किया आवाहन है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने आज गांव अरुआ में आमजनों की समस्याएं सुनी और जल्द ही हल कराने का आश्वासन दिया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x