Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

चंडीगढ़: भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति का गठन-नाम-पढ़े

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे, एस सी मोर्चे की प्रदेश प्रभारी एवं सांसद सुनीता दुग्गल समेत सभी वरिष्ठ लोगों से विचार विमर्श करते हुए नई टीम का गठन किया । प्रदेशाध्यक्ष पंवार ने अपनी प्रदेश टीम में दो प्रदेश महामंत्री, सात प्रदेश उपाध्यक्ष और छ: प्रदेश सचिवों समेत जिलों के प्रभारी और विभागों के प्रमुख भी तय किए । प्रदेशाध्यक्ष पंवार ने बताया कि मोर्चे में सभी अनुसूचित जातियों का प्रतिनिधित्व हो, इसको ध्यान में रखते हुए प्रदेश कार्यसमिति का गठन किया गया है ।  

इनको बनाया प्रदेश उपाध्यक्ष :-

सोनीपत से पूर्व चेयरमैन मीना नरवाल, गोहाना से एडवोकेट संतराम, भिवानी से विजेंद्र बडगुजर, मेवात से योगेश तंवर, करनाल से रघुमल भट्ट, रोहतक से सूरजमल किलोई, झज्जर से आजाद सिंह चाहर ।  प्रदेश महामंत्री :-कुरुक्षेत्र से पूर्व सदस्य कर्मचारी चयन आयोग अमरनाथ सौदा, गुरुग्राम से पूर्व प्रदेश सचिव हीरालाल नम्बरदार दोनों को प्रदेश में महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई है ।

इनको बनाया प्रदेश सचिव :-

प्रदेश सचिव के नाते दादरी से राय सिंह,कुरुक्षेत्र से रामपाल पाली,पानीपत से अशोक कटारिया,पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट बीरबल, फरीदाबाद से विक्रम, रोहतक से पूर्व महापौर रेनू डाबला को जिम्मेदारी दी गई है ।  बॉक्स :-मोर्चे में विभिन्न विभागों के प्रमुख भी किए तयप्रदेशाध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने कार्य समिति के साथ मोर्चे के विभिन्न विभागों के प्रमुखों के नाते भी कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे है । उन्होंने प्रदेश के कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी पलवल से यशपाल को दी ।

मीडिया प्रमुख के तौर पर रोहतक से डॉ दिनेश और सह प्रमुख फतेहाबाद से सतबीर मेहुवाला, सोशल मीडिया प्रमुख अनिल सिंघल झज्जर सह प्रमुख नवदीप चावरिया करनाल, आई टी प्रमुख हिसार से डॉ सुल्तान और सह प्रमुख जितेन्द्र वाल्मीकि को जिम्मेदारी मिली है।  इसके साथ ही जिला स्तर पर मोर्चे को मजबूत करने के लिए सभी जिलों के प्रभारियों की भी नियुक्ति की गई है ।  

Related posts

विधायक नीरज शर्मा ने विधानसभा में उठाया एनआइटी क्षेत्र में बढ़ते प्रदूषण का मुद्दा, सरकार ने हटाने का दिया आश्वासन

webmaster

फरीदाबाद:मानव रचना यूनिवर्सिटी को पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी ने किया ‘QS I-GAUGE Gold Rating’ से सम्मानित

webmaster

ग्रीन फिल्ड रेलवे अंडरपास,पानी की किल्लत से लोगों को हमेशा के लिए राहत कैसे मिले,के लिए हाईलेवल मीटिंग जल्द होगी-वीरेंद्र

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x