Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

चंडीगढ़: एसवाईएल पर पंजाब की मान सरकार को अपनी हठ छोड़नी होगी: राम बिलास शर्मा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने एसवाईएल पर आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा अपना हक लेकर रहेगा। वहीं उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की नीति फूट डालो और राज करो की रही है। आम आदमी पार्टी पंजाब के नेता भी कांग्रेस की इसी नीति पर काम कर रहे हैं। चंडीगढ़ में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास शर्मा ने पूर्व सीएम हुड्डा के ब्राह्मण समाज से डिप्टी सीएम बनाने के बयान पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि पहले हुड्डा अपनी खैर मनाएं।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के हक में फैसला काफी पहले ही दे दिया था। अदालत ने दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री को बैठकर फैसला करने को कहा था लेकिन पंजाब हमारा हक देने को राजी नहीं है तो अब सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार पंजाब सरकार को लगाई है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल पर पंजाब सरकार को अपनी हठ छोड़नी होगी। शर्मा ने कहा कि वे जल्द ही एसवाईएल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगे।

Related posts

हरियाणा में 5 बूथों पर पुनर्मतदान के बारे में, जिनमें जिला फरीदाबाद के प्राथमिक विधानसभा के बूथ संख्या-113 सहित

webmaster

फरीदाबाद : राफेल डील में पीएम की भागीदारी की जांच जेपीसी से कराने की मांग को लेकर कांग्रेस ने दिया राष्ट्रपति के नाम जिला उपायुक्त को ज्ञापन

webmaster

चंडीगढ़: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 8 अक्टूबर को मेले के उद्घाटन समारोह में होंगे मुख्य अतिथि

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sheegiwo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x