Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

चंडीगढ़: पलवल पुलिस ने एक कंटेनर से 619 किलोग्राम गांजा किया बरामद, दो आरोपितों को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों पर प्रहार करते हुए जिला पलवल में एक कैंटर से 619 किलोग्राम 450 ग्राम गांजा जब्त कर इस सिलसिले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के क प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपितों  की पहचान उत्तर प्रदेश के महराना निवासी सुखदेव व गांव सिलौठी निवासी दीपक के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी गांजा को उड़ीसा से पलवल में सप्लाई के लिए लाए थे। वे इसे नशीली दवाओं के आदी लोगों के बीच ऊंचे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाना चाहते थे।
     
उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कैंटर में पांच-छह व्यक्ति तस्करी के लिए ड्रग्स भरकर लाएगें जिसे डिजायर कार में पायलट करेंगे। इनपुट के आधार पर, पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और रहीमपुर पुल पर एक चेक-पॉइंट स्थापित किया। कुछ समय बाद, एक कार दिखाई दी जिसका चालक कुछदेर रूककर वाहन को भगा ले गया। इसके पश्चात, 5 मिनट के बाद, हरियाणा नंबर का एक कैंटर भी दिखाई दिया। जब पुलिस ने इसे नाका पर रोकने की कोशिश की,
   
तो चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने आरोपितों  को काबू कर लिया।  वाहन की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में 619 किलोग्राम 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और दूसरों की भागीदारी का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। आरोपी को पूछताछ के लिए और अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।
         

Related posts

विदेशी मेहमानों का ऐसा स्वागत होगा कि विश्व में गूंजेगा ‘‘देसा मै देस हरियाणा, जित दूध दही का खाणा’’: धनखड़

Ajit Sinha

फर्जी कागजात के आधार पर बांग्लादेशी नागरिकों की किडनी और अन्य अंग के ट्रांसप्लांटेशन का चल रहा था काला कारोबार, दो अरेस्ट 

Ajit Sinha

4 जेलों में स्थापित 14 स्टेटिक 3जी सेल फोन जेमर को 4जी में अपग्रेड करने हेतु 7 करोड़ 63 लाख 91 हजार की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है।

Ajit Sinha
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!