Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

सीमेंट के थोक व्यापारी अजय सिंगला का कर्मचारी व शिकायतकर्ता ने ही लाखों लूट की वारदात अंजाम दिया था-अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के चचेरे भाई व सीमेंट के थोक व्यापारी अजय सिंगला के कर्मचारी के साथ कल सांय तिगांव क्षेत्र में दो लाख 12 हजार रुपए  की हुई लूट के सनसनीखेज मामले को क्राइम ब्रांच -30 की टीम ने मात्र 20 घंटों में ही सुलझा लेने का दावा किया हैं। असल में इस लूट के केस में शिकायतकर्ता ने ही सोची समझी साजिश के तहत लूट की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया था जो कि अब क्राइम ब्रांच -सेक्टर -30 , फरीदाबाद के गिरफ्त में हैं।अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम वीरपाल उर्फ़ पीलू स्थाई रूप से गोंडा , उत्तरप्रदेश तथा अस्थाई रूप से एसजीएम नगर , फरीदाबाद का रहने वाला था। 
 
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित  वीरपाल उर्फ पीलू स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा तथा अस्थाई रूप से एसजीएम नगर में रहता है जो अजय सिंगला सीमेंट व्यापारी के पास सीमेंट बिक्री के पैसे इकट्ठे करने का काम करता है। फरीदाबाद शहर में सीमेंट डिस्ट्रीब्यूटरशिप के पैसो की कलेक्शन के लिए उन्होंने वीरपाल उर्फ पीलू को अपने पास रख रखा था जिसकी ड्यूटी थी कि वह अगले दिन जहां-जहां सीमेंट की सप्लाई की गई है वहां से पैसे इकट्ठे करके लाने की थी। आरोपित  के मन में पैसे को देख कर लालच आ गया और पैसे लूटने की योजना बनाई। आरोपित  ने योजना के तहत उसके पास कोलेक्शन के आए हुए करीब 2 लाख 12 हजार रुपये को लूटने की घटना को अंजाम दिया। आरोपित  ने अपनी शादी में लिए कर्ज को उतारने के लिए रची लूट की घटना को अंजाम दिया है।लूट की घटना को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार, हवलदार संदीप कुमार और सिपाही मनोज शामिल के साथ इस वारदात को सुलझाने में मात्र 24 घंटे लगाए है। इस वारदात को सुलझाने में सिपाही मनोज का अहम योगदान रहा है। आरोपित  को अरेस्ट  कर लिया गया है। आरोपित  को कल अदालत में पेश कर मामले की पूर्ण जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Related posts

पहली बार ऐसा लगा कि लोगों में भाजपा सरकार की कुरीतियों और कुसाशन को लेकर गुस्सा था: पूर्व मंत्री चौ. महेंद्र प्रताप सिंह  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्टेट विजिलेंस ने अलावलपुर पुलिस चौकी में तैनात एक पुलिस कर्मी को 10000 रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नगर निगम प्रशासन ने सीलिंग ड्राइव के तहत आज  25 इकाईयों को सील किया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x