Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज़: पॉश सोसाइटी के प्रांगण में अपने कार में बैठ कर शराब पी रहे प्रॉपर्टी डीलरों को गोलियों से भुना, दो की मौत -देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में स्थित पॉश सोसायटी अजनारा ली गार्डन में बीती रात बाइक सवार दो बदमाशों ने सोसायटी के अंदर घुस कार में बैठ कर बियर पी रहे प्रॉपर्टी डीलरों और उसके साथी पर अधाधुंध फायरिंग की। जिसमें दो लोगों को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिल ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा  दिया है। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद के कारण ये हत्या की गई होगी । लेकिन पिछले 24 घंटों  में नोएडा सेंट्रल ज़ोन के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए ताबड़तोड़ हत्या, लूट, फायरिंग, मारपीट की पाँच घटनाओं इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दी है। लेकिन पुलिस की अपनी सफाई है अपने दावे। 

खबर के मुताबिक  सोसायटी अजनारा ली गार्डन ग्रेटर नोएडा वेस्ट की वहीं पॉश सोसायटी है, जहां पर बदमाशों ने बेखौफ होकर मौत का खूनी खेल खेला है, डालचंद अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में सपरिवार रहते थे। उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है। घटना रात के करीब नौ बजे की है। वे अपने साथी अरुण त्यागी के साथ कार में बैठकर दो अन्य साथियों  के साथ शराब पी रहे थे। तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए  और उन लोगों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें अरुण त्यागी और डालचंद मौके पर ही मौत हो गई। इस  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और दोनों प्रॉपर्टी डीलरों के शवों  को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया।  फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों  से पूछताछ और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे के सहारे पता करने में जुटी हैं कि बदमाशों ने घटना को अंजाम कैसे दिया। इस हत्याकांड अंजाम देने का मकसद क्या था। 

आपकों बतादें कि बीते 24 घंटे में नोएडा सेंट्रल ज़ोन के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुई कैब चालक की लूट-हत्या, फ़ैक्ट्री फायरिंग में मौत, खूनी संघर्ष मारपीट और सबसे सुरक्षित और पॉश सोसाइटी में बदमाशों ने दो लोगों की हत्या जिस बेखौफ अंदाज में की और फरार हो गए। उसे लेकर लोगों  के मन में दहशत पैदा हो गई है। लेकिन पुलिस की अपनी सफाई है अपने दावे हैं । लेकिन नोएडा में बदमाश बेखौफ होकर एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे है उससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह तो अवश्य लगते है।

Related posts

एसटीएफ गुरुग्राम की टीम ने आज कौशल गैंग का गुर्गा व मोस्टवांटेड 5000 के ईनामी बदमाश दीपक उर्फ़ दीपू को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

यमुना सिटी का नक्शा होगा ऑनलाइन, एक क्लिक पर मिलेगी अप्रूवल की जानकारी

Ajit Sinha

मुखर त्यागी समाज के महापंचायत पर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के लोगों का मौन विरोध।

Ajit Sinha
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!