Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

ब्रेकिंग न्यूज़: कांग्रेस की बड़ी जीत, फेसबुक ने बीजेपी के पक्ष पात के आरोप को किया स्वीकार, सुधारने का दिया भरोसा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: एआईसीसी डेटा एनालिटिक्स के अध्यक्ष, प्रवीण चक्रवर्ती द्वारा जारी किया गया वक्तव्य:-भारत के मामलों में हस्तक्षेप के बारे में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की चिंताओं को फेसबुक मुख्यालय स्वीकार करता है और प्रतिक्रिया देता है; सुधारात्मक उपायों का वादा करता है। पिछले कुछ हफ्तों में, फेसबुक के संदिग्ध आचरण के बारे में विश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय मीडिया प्रकाशनों द्वारा महत्वपूर्ण खुलासे किए गए हैं विशेष रूप से, वॉल स्ट्रीट जर्नल और टाइम पत्रिका द्वारा 3 लेख थे, जिनसे पता चला कि व्यक्तिगत पक्षपात कैसे हुआ सत्तारूढ़ भाजपा के साथ फेसबुक व्हाट्सएप इंडिया लीडरशिप टीम की निकटता उनके पेशेवर प्रयासों के लिए फैल गई और भारत के चुनावी क्षेत्र में प्रभाव और हस्तक्षेप करने के लिए अपने प्लेटफार्मों की एकाधिकार शक्ति का उपयोग किया। लोकतंत्र और सामाजिक समरसता। 
 
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के रूप में, एक विदेशी कंपनी द्वारा भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप पर अलार्म उठाया गया। यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। यह भारत के लोकतंत्र और एक विदेशी कंपनी द्वारा भारत की सामाजिक व्यवस्था को बाधित करने के लिए डिजिटल हथियारों के उपयोग के बारे में है, उनके नेतृत्व में कुछ व्यक्तियों के नेतृत्व में। 18 अगस्त, 2020 को कांग्रेस पार्टी ने यूएसए के मेनलो पार्क में फेसबुक इंक को एक पत्र लिखा, चिंता व्यक्त की और उनसे इस मुद्दे को स्वीकार करने और सुधारात्मक कार्रवाई करने के लिए कहा। हमें आज फेस बुक इंक से एक प्रतिक्रिया मिली है।


फेसबुक ने कांग्रेस पार्टी को इस चिंता को बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया है और मीडिया लेखों में फेसबुक इंडिया नेतृत्व टीम के व्यक्तियों के खिलाफ लगाए गए किसी भी आरोप का खंडन नहीं करते हुए इसकी गंभीरता को स्वीकार किया है। उन्होंने गैर-पक्षपाती होने की इच्छा भी व्यक्त की है और इन मामलों पर कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ना जारी रखते हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस फेसबुक इंक की प्रतिक्रिया और भारत के मामलों में गैर-पक्षपातपूर्ण और गैर-हस्तक्षेप करने की उनकी इच्छा को नोट करती है। कांग्रेस पार्टी फेसबुक के वैश्विक नेतृत्व से और ठोस कार्रवाई का इंतजार करेगी और फेसबुक में किए जा रहे विशिष्ट सुधारात्मक उपायों का प्रदर्शन करेगी

Related posts

1200 करोड़ रूपए के हेरोइन के साथ दो अफगानी नागरिक अरेस्ट।

Ajit Sinha

हरियाली हैं, तो पंछी हैं, पंछी हैं, तो जीवन हैं, पंछियों को गर्मियों में दाना -पानी अवश्य दें, मेनका गाँधी

Ajit Sinha

आयुष्मान खुराना 100% किरदार में ढल जाते हैं: अभिनेता रंजीत पुनिया

Ajit Sinha
//atampharosom.com/4/2220576
error: Content is protected !!