Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत ने फरीदाबाद में रैम्प पर बिखेरे जलवे,कहा विंटेज हेयर स्टाइल फिर से होंगे मशहूर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:वीरवार को फ़रीदाबाद के एक निजी होटल में रैम्प पर नज़र आईं प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत। रकुल ने इवेंट में शो स्टॉपर बनकर रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। अपने रेट्रो चिक हेयरडू में उन्होंने लोगों को मुग्ध कर दिया और साथ में अन्य मॉडल्स ने भी अपने क्लासिक अंदाज से लुभाया। इस इवेंट में कई प्रकार के हेयर स्टाइल्स का प्रदर्शन किया गया,जैसे रोमांटिक अंबर रेट्रो चिगनॉन, बॉफैंट फुज स्लीक, डार्क चॉकलेट प्रीसिजन बॉब, अनडन बीज मेसी पोनीटेल,जिप्सी टैंगरिन ब्लॉन्ड हार्ट शेप्ड ब्रेड, जिन्हें इस कलेक्शन के उत्पादों से तैयार किया गया था।

रकुल विशेष रूप से स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के मेगा हेयर शो‘हेयर एंड बीयॉन्ड 2019 में भाग लेने के लिए फ़रीदाबाद आई थीं । स्ट्रीक्स प्रॉफेश्नल सैलून पेशेवरों और तकनीशियनों के लिये विशेष रूप से तैयार हेयर केयर, कलर और स्टाइल के अग्रणी उत्पादकों में एक है । इस कार्यक्रम में आधुनिक फैशन प्रेमियों के लिये कंपनी ने विंटेज स्टाइल्स का अपना नया कलेक्शन रेट्रो रीमिक्स लॉन्च किया। यह रीमिक्स आर्गन सीक्रेट्स हेयर कलर, कैन्वोलाइन स्ट्रेटनिंग क्रीम और होल्ड एंड प्ले स्टाइलिंग रेन्ज जैसे उत्पादों से रेट्रो रीमिक्स काले, सुनहरे और तांबे के रंग तथा भूरे शेड्स को मिलाकर भारतीय महिलाओं के लिये सुसंस्कृत रेट्रो स्टाइल्स की एक श्रृंखला निर्मित करता है। इस अवसर पर रोशेल छाबड़ा, प्रोफेशनल डिविजन हेड, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट ने कहा,‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल को अपनी नई विंटेज रेन्ज प्रस्तुत कर गर्व महसूस हो रहा है, जो पश्चिम में मर्लिन मुनरो और ऑड्री हेपबर्न और पूर्व में ज़ीनत अमान और हेमा मालिनी जैसे स्टाइल आइकन्स के लिये बनी 70 के दशक की अल्ट्रा-ग्लैमरस हेयरस्टाइल्स से प्रेरित है। ब्राउन पैलेट को रेखांकित करने वाला हमारा कलेक्शन विशेष रूप से फैशन प्रेमी भारतीय महिलाओं के लिये तैयार किया गया है। यह पुराने सौंदर्य और समकालीन ताजगी का मिश्रण है और रेट्रो रीमिक्स को पुराने और नये का संपूर्ण संगम बनाता है।’’



इस कार्यक्रम में कई प्रकार के हेयरस्टाइल्स का प्रदर्शन किया गया, जैसे रोमांटिक अंबर रेट्रो चिगनॉन, बॉफैंट फुज स्लीक, डार्क चॉकलेट प्रीसिजन बॉब, अनडन बीज मेसी पोनीटेल, जिप्सी टैंगरिन ब्लॉन्ड हार्ट शेप्ड ब्रेड, जिन्हें इस कलेक्शन के उत्पादों से तैयार किया गया था।स्वीडन के इंटरनेशनल सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट यूली टेन कोप्‍पेल, जिन्हें ‘किंग ऑफ हेयर’ भी कहा जाता है, वर्ष 2019 के ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ इवेंट में ट्रेनिंग सेशंस की मेजबानी कर रहे हैं । उन्होने कहा ‘हेयर एंड बीयॉन्ड’में हाई प्रोफाइल लॉन्‍चेज के अलावा भारत के सौंदर्य तकनीशियनों को नया ज्ञान पाने और हेयरस्टाइलिंग के सम्बंध में सीखने का अवसर भी दिया जाता है, जिससे वह अपनी कला में असली विशेषज्ञ के रूप में उभरते हैं।’’

Related posts

गुरुग्राम : पटौदी के गांव ब्रिजपुरा में एक परिवार के 4 सदस्यों के हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी शख्स को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

बल्लभगढ़ : राष्टीय महिला कांग्रेस की महासचिव शारदा राठौर द्वारा आयोजित परिवर्तन बस रैली में पहुंचे गुलाम नबी आजाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अशोक तंवर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गरीब और पिछड़ा वर्ग को समर्पित है केंद्र की मोदी तथा प्रदेश की मनोहर सरकार: कृष्ण पाल गुर्जर

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!