Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पुलिस कमिश्नर मो. अकील ने इंस्पेक्टर बिजेंद्र व उनकी टीम को 5 चोर पकड़,10 कार बरामद करने पर किया सम्मानित।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : अपराध शाखा, पालम विहार ने आज शनिवार को 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर, उनके कब्जे से अलग -अलग कंपनियों के 10 कारें बरामद की हैं। पुलिस ने पकड़े गए इन चोरों से वाहन चोरी के कुल 21 मामले सुलझाने का दावा किया हैं। पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकील ने बेहतरीन कार्य के लिए अपराध शाखा, पालम विहार के इंचार्ज बिजेंद्र हुड्डा और उनकी टीम को 5000 रूपए के नगद ईनाम और प्रशंसा पत्र भेंट कर सम्मानित किया हैं।यह जानकारी एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने आज पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीते 25 जून को थाना सैक्टर-14,गुरुग्राम में रिषम जैन निवासी मकान नंबर – 2-A मियावाली कालोनी,गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि बीते 23 जून 2019 को समय 6.15 पीएम पर उसने अपनी कार (सेरवोलेट बीट) अपने मकान के सामने खङी की थी. जिसे कोई नाम पता नामालूम चोर चोरी करके ले गया। उनका कहना हैं कि उनकी शिकायत पर सेक्टर -14 थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी अपराध शाखा ,पालम विहार के इंचार्ज बिजेंद्र हुड्डा को सौपी गई थी। इसके बाद इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा ने इस केस के लिए एक विशेष टीम गठित की जिसने तत्परता से कार्रवाई करते हुए पांच चोरों की पहचान की जिसके नाम सरफराज निवासी गांव वकील का बाग बिजली घर के पीछे थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर, उत्तर-प्रदेश,



मंजीत निवासी झाड़सा थाना सदर गुरुग्राम,नागेंद्र निवासी माधवपुर थाना बिसफी,जिला मधुबनी बिहार हाल किरदार अशोक विहार, गुरुग्राम ,राजा उर्फ़ इस्तेहाक निवासी सन्धावली थाना मनसुदपुर,जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर-प्रदेश व शाहिद उर्फ़ वकील निवासी नई आबादी खाला पार नजदीक दरौगा की कोठी,जिला मुजफ्फरनगर,उत्तर-प्रदेश हैं।
उनका कहना हैं कि पकडे गए उपरोक्त सभी चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने 10 कारें बरामद की हैं और इन चोरों ने कुल 21 वाहनों की चोरी करना कबूल किया हैं जिसमें से सिर्फ गुरुग्राम के 18 मुकदमें हैं और सोनीपत के तीन मुकदमें हैं।

उनका कहना हैं कि रिमांड के दौरान इन चोरों से और गहनता से पूछताछ की जाएगी जिनमें और मामलों की खुलासा होने की उम्मीद हैं। अपराध शाखा , पालम विहार के द्वारा इस गिरोह के पकडे जाने से प्रसन्न पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकील ने आज इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह व उनकी टीम को 5000 रुपए नगद ईनाम व प्रशंसा पत्र भेंट कर सम्मानित किया।

Related posts

चार्टर्ड अकाउंटेंट (निजी) को 7 लाख और जीएसटी कार्यालय के राजपत्रित अधिकारी की गाड़ी से 3.5 लाख रुपए रिश्वत लेते पकड़े गए।

Ajit Sinha

विदेशी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दो सप्ताह पहले अपने पति के साथ रहने नोएडा आई थी।

Ajit Sinha

कोरोना संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट 24 से 36 घंटे में मिल सकेंगें, टेस्टिंग रेट 2400 रुपए होने की उम्मीद हैं। 

Ajit Sinha
//lushaseex.com/4/2220576
error: Content is protected !!