Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा के इस गांव के कुएं से निकल रही एटीएम मशीन, ग्रामीण से लेकर पुलिस भी रह गई सन्न

नगीना:नोट उगलने वाली एटीएम मशीन करहेड़ा गांव के जंगल के कुएं में मिली। पुलिस और ग्रामीण दो एटीएम मशीनों को कुएं में देख हैरत में पड़ गए। ग्रामीणों ने कुए से मशीन निकालकर नगीना पुलिस के हवाले कर दी है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि मशीन को बदमाशों से कब और किस जगह से उठाकर कुएं में फेंका है। कुए में पड़ी दो एटीएम मशीन को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी रही। मिली जानकारी के मुताबिक करहेड़ा गांव के कुएं के मालिक रमजान ने बताया कि गांव की कुछ महिलाएं व बच्चे खेतों पर किसी काम से आये थे तो बच्चों ने कुएं में झांक कर देखा डब्बा पड़ा हुआ है। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दो एटीएम मशीन पड़ी हुई है।

ग्रामीणों ने मशीन को कुएं से निकलने की हिम्मत जुटाई लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई, सुबह करहेड़ा गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को कुएं से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त कर ली। एटीएम मशीन को बदमाशों ने लूट की नीयत से किसी शहर से उठाया होगा और नकदी निकालकर उसे सबूत मिटाने के लिए कुएं में फेंक दिया। जिसमें पानी कम था। खास बात तो यह है कि एटीएम मशीन किस बैंक की है और कहां से इसे बदमाशों ने उठाया है। एटीएम कब चोरी हुआ है और इसमें कितनी धनराशि थी। ये कई ऐसे कठिन सवाल हैं। जिनके जवाब नगीना पुलिस को अब जांच के दौरान देने हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है इससे गत सप्ताह फिरोजपुर झिरका के गांव अगोन में मिली है। नूंह जिले में लगातार दो दिन में अलग-अलग स्थानों से मिली एटीएम मशीनों से यह साफ हो जाता है कि आरोपी नूंह जिले के ही रहने वाले हैं।



इतना ही नहीं दो घटनाओं से यह भी साफ है कि मेवात के युवा बड़े पैमाने पर एटीएम लूट मामलों में शामिल हैं। दो दिन में तीन एटीएम मशीन मिलने की वजह से कई राज्यों की पुलिस मेवात की तरफ रुख कर सकती है। इससे पहले दूसरे राज्यों में दर्जनों युवा एटीएम मशीनों लूटने-चोरी करने के मामलों में जेल में बंद हैं। बेरोजगारी की वजह के साथ-साथ अमीर बनने की हसरत के चलते नूंह जिले के युवा नए-नए अपराधों में तेजी से पैर पसार रहे हैं।

नगीना पुलिस थाना के प्रभारी जगराम ने बताया कि करहेड़ा गांव के जंगल में बने कुएं दो एटीएम मशीन बरामद हुई है। अभी मामले की जांच चल रही है इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। इसके बाद पूरे पर जाकर पुलिस ने घंटे भर छानबीन की। कुएं में मशीन मिलने की तसल्ली होने पर दो एटीएम मशीन बाहर निकाली गई।

Related posts

जमीन की जमाबंदी को वैध मानने का निर्णय लिया हैं, एक क्लिक पर घर बैठा व्यक्ति जमाबंदी की नकल निकाल सकता है।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: एमएलए कुलदीप विश्नोई,किरण चौधरी व सोमबीर को विशेषाधिकार समिति की सदस्यता से हटा दिया गया है।

Ajit Sinha

वैगनऑर कार सहित जयपाल का अपहरण कर लूटने और विरोध करने पर हत्या करने के एक बीसी समेत दो आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!