Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

आशीष की हत्या लूटपाट के लिए की गई थी, पुलिस ने आज तीन नौजवानों को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:अपराध शाखा, सेक्टर-31 और थाना आईएमटी की संयुक्त टीम ने आज आशीष उर्फ़ ढीलू हत्याकांड तीन आरोपितों को अरेस्ट किया हैं। आशीष की हत्या लूटपाट के नियत से की गई थी, शुरूआती दौर में ये ब्लाइंड मर्डर था। आशीष, उम्र 22 साल की लाश गत 21-22 की रात आईएमटी मानेसर के निकट खरकड़ी के पास मिली थी। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि गत  21/22 .मई 2022 की रात को गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना  मिली कि आईएमटी मानेसर से खरकड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते में एक शख्स की तेजधार हथियार से घायल कर, उसके साथ लूटपाट की गई है। इस सूचना पर थाना आईएमटी  मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर अजय कुमार नामक शख्स  ने बतलाया कि उसका छोटा भाई आशीष उर्फ ढ़ीलू गांव अलियर (ढाणा) से अपनी परचुन की दुकान से वापस आ रहा था तो कुछ अनजान व्यक्तियों ने तेजधार हथियार से घायल करके उसके  साथ लूटपाट की थी। घायल आशीष को पुलिस की सहायता से मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम में दाखिल कराया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उनका कहना हैं कि इस शिकायत पर थाना सेक्टर-7 आईएमटी  मानेसर में मुकदमा दर्ज  किया गया था । इस मुकदमा  में आईएमटी मानेसर थाना प्रभारी सुभाष व अपराध शाखा, सेक्टर -31 आनन्द कुमार की संयुक्त टीम ने  गुप्त सूचना के आधार पर आज आरोपित अनुभव (उम्र 20 वर्ष), विजय (उम्र 20 वर्ष) एवं रवि (उम्र 29 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपितों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये प्राइवेट कंपनी में काम करते है और इन्होंने लूटपाट करने की नियत से मोटर साईकिल पर सवार मृतक शख्स  (आशीष) को रोका और उसपर चाकूओं से वार करके उसका मोबाईल फोन, गले में पहनी चेन व 01 ईयरफोन लूटकर उसको नजदीक झाड़ियों में फेंककर भाग गए थे। इसके अतिरिक्त इन्होंने यह भी खुलासा किया कि दिनांक 30.04.2022 को थाना आईएमटी मानेसर के एरिया में एक व्यक्ति को चाकू मारकर उससे नगदी व मोबाईल फोन छीना था जिसमें ये पकड़े नहीं गए थे। इस बारे मुकदमा नबर – 134, दिनांक 02.05.2022, भारतीय दंड संहिता की  धारा 394, 34 IPC थाना Iआईएमटी  मानेसर में दर्ज है।

Related posts

फरीदाबाद: 45 दलालों के नाम की लिस्ट वायरल करना सबसे बड़ा अपराध, हो रही हैं बदनामी, सीएम मनोहर लाल और पुलिस खामोश।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: डीएसपी (सेवानिवृत्त) कॉस्टेबल (रीडर) सहित तीन 1,01,000 रुपये की रिश्वत लेते विजिलेंस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

उत्तरी क्षेत्रीय पुलिस समन्वय समिति की अहम गुरुग्राम में बैठक हुई आयोजित, डीजीपी सहित अन्य राज्यों के पुलिस प्रमुख रहे मौजूद

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x