Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

कार सहित एक वृद्ध महिला का अपहरण कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम :सोहना, अपराध शाखा ने कार सहित एक महिला को अपहरण करके लूटपाट के वारदात को अंजाम देने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए लूटेरों से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो देशी कट्टे, छह जिंदा कारतूस, एक स्विफ्ट कार,एक बाइक व एक इयररिंग बरामद किए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियों को थाना सेक्टर -65 में दर्ज एक मुकदमे में गिरफ्तार किया हैं। दोनों आरोपियों को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया हैं।

इंचार्ज सतेंद्र रावल का कहना हैं कि थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में संजय निवासी गांव त्यागी मौहल्ला नजदीक शिव मन्दिर,बादशाहपुर,गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह 25 जुलाई को अपने मामा के घर गांव मिलकपुर, सोनीपत से अपने स्विफ्ट कार जिसका रंग सफेद कार नम्बर HR-26-UB-4157 से अपने घर बादशाहपुर आ रहा था। रात के करीब 10.30 बजे थे उस वक़्त वह खाना खाने के लिए अन्नपुर्णा होटल सैक्टर-62, गुरुग्राम पर आकर रुके। इसकी मां शीला ने होटल में खाना खाने से मना कर दिया था और उसकी मां बोली की वह घर जाकर ही खाना खाएगी। वह और उसका साथी कर्मपाल खाना खाने के लिए अन्न पुर्णा होटल में चले गए । होटल में उसने व कर्मपाल ने खाना खाया और खाना खाकर करीब आधे घण्टे बाद जब वापिस अपनी गाड़ी के पास आया तो उन्हें उनकी गाड़ी (कार स्विफ्ट) व उसकी मां शिला जिसकी उम्र 65 साल वहां पर नही मिली। उन्होनें काफी तलाश किया परन्तु उन्हें उनकी मां व गाड़ी नही मिली। अगले दिन सुबह समय करीब 7 बजे उसकी मां शीला अपने आप घर वापिस आ गई।



घर आकर उसकी मां ने बताया कि 3 लड़के बाईक पर आए थे। वे तीनों लड़के उसकी मां समेत गाड़ी को ले गए। उन्होंने उसकी मां को डराया धमकाया ओर आगे कहीं रास्ते पर छोड़ गए। उसकी मां वहां से वापिस घर आ गई।उसकी गाड़ी का कुछ पता नही चला। उसकी मां ने उसे बतलाया कि उन तीनों लड़को के पास पिस्तौल थी जो उसकी मां के दो सोने के कंगन व कानों के बाली भी छिन कर ले गए। उनका कहना हैं कि इस संबंध में थाना सेक्टर -65 में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था और आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी पुलिस के आल्हा अधिकारी ने अपराध शाखा ,सोहना को सौपी थी। इस केस के लिए उन्होनें एक विशेष टीम गठित की जब उनकी टीम ने इस केस की जांच शुरू की तो गगन उर्फ़ गोल्डी निवासी उसैना, थाना दन्नाहार,जिला मैनपुरी,उत्तर-प्रदेश व बीर सिंह उर्फ काला निवासी रिठौज, थाना भौंडसी, जिला गुरुग्राम के पास जाकर थम गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों के कब्जे एक पिस्तौल , दो देशी कट्टे , लूटी गई स्विफ्ट कार ,6 जिंदा कारतूस, एक बाइक व ईयररिंग बरामद किए हैं।

Related posts

कारोबारी के बेटे इशांत को किडनेप कर ले जा रहे दो आरोपितों को आगरा पुलिस ने पकड़कर फरीदाबाद पुलिस के हवाले किया।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद द्वारा फर्जी तरीके से दस्तावेज बनाने वाले सीएससी सेंटर पर मारा छापा, अरेस्ट ।

Ajit Sinha

हवा की गति मंद पड़ते ही स्मॉग बढ़ना शुरू, एक्यूआई रेड जोन में पहुंचा।

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!