Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय वीडियो

बर्थडे के मौके पर वायरल हुआ ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो, ‘निम्बूड़ा’ सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय को दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में से एक माना जाता है. उनकी खूबसूरती के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. आज ऐश्वर्या राय अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं. ऐश्वर्या राय के बर्थडे पर उनके थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ‘निम्बूड़ा’ पर डांस कर रही हैं.

ऐश्वर्या राय का यह वीडियो स्क्रीन अवॉर्ड का है और यह काफी पुराना है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कैसे अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

View this post on Instagram

This masterpiece performance in this part🎶💜😍😍😍😍 . . . . احب المقطع مررره😍😍😍 مزيج بين الرقص الهندي و الموسيقى اللاتينية 💜 ابداااع من السيدة راي باتشان كالعادة 🔥💜😍 . . . . #20yearsOfHamaraDilAapkePaasHai . #aishwarya #aishwaryarai #aishwaryaraibachchan #WeLoveAishwarya #shakira #Beyoncé #katyperry #Rihanna #camilaCabello #maluma #zaynmalik #LegendOfBollywood #MostBeautifulWomen #missworld #beauty #Bollywood #Hollywood #Algeria #SaudiArabia #PonniyinSelvan #ايشواريا #اشواريا #اشواريا_راي #اشواريا_راي #أيشواريا_راي #آيشواريا_راي #ديبيكا_بادكون #ايشواريا_راي_باتشان

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@aishwaryarai._) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं.ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था,

जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में भी नजर आ सकती हैं.

Related posts

एलजी को यमुना की उच्च स्तरीय कमेटी का चेयरमैन बनाना संवैधानिक व्यवस्था और संविधान पीठ के आदेश की अवहेलना, चुनौती

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज लोकसभा चुनाव के मध्यनजर प्रभारियों और सह -प्रभारियों की नियुक्ति की हैं -लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक वीर शहीद की मां के पैर छूकर देश के वीर जांबाज शहीदों को मानो दिली श्रद्धांजलि देने का काम किया है।

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!