Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

छात्रा से स्कूल से लौटते वक़्त छेड़छाड़ करते हुए कार सवार पांच लड़कों गिरफ्तार किया हैं वारदात में इस्तेमाल कार बरामद। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: थाना फरुखनगर ने आज शनिवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ एंव अश्लील हरकत करने के जुर्म में पांच लड़कों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने पकड़े गए पांचों आरोपी लड़कों के पास वारदात में इस्तेमाल में एक कार में बरामद किया हैं। पांचों लड़कों के खिलाफ फरुखनगर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया हैं।  

पुलिस के मुताबिक थाना फरुखनगर,गुरुग्राम में स्कूल में पढने वाली एक लङकी के पिता ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसकी लङकी स्कूल से अन्य लङकियो के साथ अपने घर आ रही थी तभी एक क्वीङ कार में सवार पांच लङकों ने अश्लीलतापूर्वक उसका पीछा किया तथा उसके साथ छेङछाङ की और अश्लीलता पूर्वक व्यवहार किया। लङकी ने नजदीक के एक मकान में घुसकर अपनी जान बचाई।


पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आज पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपियों के नाम प्रशांत निवासी गाँव डूमा, जिला गुरुग्राम,उम्र 18 वर्ष व धीरज निवासी गाँव डूमा, जिला गुरुग्राम,उम्र 19 वर्ष,राहुल निवासी गाँव डूमा,जिला गुरुग्राम, उम्र 18 वर्ष,पंकज  निवासी गाँव डूमा, जिला गुरुग्राम, उम्र 19 वर्ष व मोहित निवासी गाँव डूमा, जिला गुरुग्राम, उम्र 22 वर्ष हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल एक कार बरामद की हैं। 

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: कन्या भ्रूण हत्या की सूचना देने पर मिलेगा 1 लाख का नकद इनाम

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग: जिला में 11 आधार केंद्र अब सप्ताह के सातो दिन खुले रहेंगे।

Ajit Sinha

सिटी बैंक के साथ 400 करोड़ के घोटाले के फरार मुख्य आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!