Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

जब बीच सड़क पर कार के सामने आ गया बाघों का झुंड तब महिला ने किया कुछ ऐसा,वीडियो हुआ वायरल

मध्य्प्रदेश: सतपुड़ा के जंगलों की सड़क पर बाघों का घूमते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे 4 बाघ जंगल से बाहर निकलकर सड़क पर आराम कर रहे हैं. इस तरह खुलेआम बाघों को घूमते हुए देखना लोगों के लिए काफी रोमांचक है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर रमेश पांडे ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे जंगल के बीच वाली सड़क पर चार बाघ आराम कर रहे हैं.


इस वीडियो को शेयर करते हुए आईएफएस ऑफिसर ने लिखा कि बेहद गंभीर पारिवारिक मामला लग रहा है.यह उन लोगों के लिए काफी भयावह है जो इसे खुली आंखों से देख रहे हैं. वहीं वीडियो में एक महिला की भी आवाज आ रही है जो ड्राइवर को कह रही है कि ‘थोड़ी देर के लिए गाड़ी पीछे ले लो भईया”.आईएफएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पन्ना, तडोबा और दुधवा के बाद सतपुड़ा के जंगल से यह वीडियो देखने लायक है. एक साथ 4 बाघों को देखना मुमकिन नहीं था. ट्विटर पर इस वीडियो को अबतक 6,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही लगभग 500 ‘लाइक’ और 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि हाल ही में इसी जंगल के दो बाघों की लड़ाई वाला वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हुआ था.

Related posts

बेंगलुरु:पार्टी नेता की मौत पर भड़के CM कुमारस्वामी, हत्यारे को ‘बेरहमी से शूटआउट में मार डालो’ का आदेश देते कैमरे में हुए कैद,

Ajit Sinha

न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) राजीव कुमार श्रीवास्तव की नियुक्ति की फाइल भेजी गई है एल.जी के पास

Ajit Sinha

उपमुख्यमंत्री ने सरकारी स्कूल में विश्वस्तरीय एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान का उद्घाटन किया, बोले-

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!