Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

दिल्ली से सटे फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड अंडरपास में जमे हुए बारिश की पानी में डूबी तीन बड़ी गाड़ियां का दृश्य देखें वीडियो में।




अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड कॉलोनी के अंडरपास में आज हुई मूसलाधार बारिश के चलते लगभग 10 फुट ऊंचाई तक पानी भर गया, का अंदाजा आम जनों को नहीं रहा, और उसमें एक-एक करके बड़ी बड़ी तीन गाड़ियां डूब गई, और एक बाइक तो पूरी तरह से डूब गई, इसका सिर्फ हेंडल के ऊपर लगा एक शीशा नजर आ रहा था। इन बड़ी गाड़ियों पर लदे लाखों रूपए के सामान भी बर्बाद हो गई। ये गाड़ियां जमे हुए पानी में कई घंटों तक फंसे रहे, जिसे निकालने वाला कोई नहीं था।

इसके अतिरिक्त ओल्ड फरीदाबाद अंडरपास में भरे हुए बारिश के पानी में एक बड़ी गाडी बीते कई घंटों से फंसी हुई हैं , जिसे निकालने वाला कोई नहीं था। ये एरिया एनआईटी थाना क्षेत्र का लगता हैं ,जबकि ओल्ड फरीदाबाद की तरफ से पुलिस ने पूरी तरह से बंद किया हुआ था। और पुलिस सुरक्षा की दृष्टिकोण से मुश्तैद दिखाई दिए , इस कारण से इसमें और ज्यादा गाड़ियां नहीं फंस पाई हैं।

Related posts

फरीदाबाद :स्लम बस्ती में रक्षाबंधन मनाने पहुंचे उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सभी धर्म की महिलाओं ने बांधी राखी, साड़ी बांटे।

Ajit Sinha

पलवल : केजीपी एक्सप्रेस वे पर आज सुबह हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्द नाक मौत हो गई, 10 लोग घायल हो गए।

Ajit Sinha

हरियाणा: गृहमंत्री अनिल विज के फर्जी ट्वीट के जरिए लॉकडाउन बढ़ाने की अफवाह फैलाने के आरोप में दो अरेस्ट 

Ajit Sinha
3 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x