Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

पुलिस से हुई मुठभेड़ में शातिर चोर गोली लागने से घायल, दूसरे चोर को पुलिस ने कोम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना 24 क्षेत्र में चोरी के इरादे से घूम रहे हैं, बाइक सवार दो बदमाशो की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कॉम्बिंग अभियान चला कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से एक बैग बरामद हुआ जिसमे चोरी करने की लिए इस्तेमाल करने वाले औजार बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तमंचा और फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक भी बरामद की है। 

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि  कोतवाली 24 पुलिस सैक्टर- 32 एआरटीओ के पास वाहनो की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग वहां से गुजरे, संदिग्ध प्रतीक होने पर पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका, तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे पुलिस ने पीछा किया और घेरने का प्रयास किया।

अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे भी  कॉम्बिंग अभियान चला कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशो की पहचान इमरान पु और इकरार  के रूप में की गई हैं ।

Related posts

सीमा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह आए, कहा सीमा को भारत की नागरिकता दी जानी चाहिए

Ajit Sinha

मकोड़ा गांव के किसानों ने जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे प्राधिकारण दस्ते का किया विरोध, दस्ते को बैरंग लौटना पड़ा। 

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: सिम मध्यप्रदेश से, वेबसाइट नोएडा से, ठग पंजाब का, साइबर क्राइम टीम ने धर दबोचा

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!