Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

दो मोबाइल स्नैचर और लूट का मोबाइल के खरीदार दो दुकानदार गिरफ्तार, लुटे हुए 29 मोबाइल बरामद

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा कोतवाली सेक्टर- 20 पुलिस ने सेक्टर- 2 गोल चक्कर से एक व्यक्ति का मोबाइल लूट कर भाग रहे दो मोबाइल स्नैचरों का पीछा कर दोनों को सेक्टर- 5 से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, एक स्कूटी तमंचा कारतूस और दस हज़ार रुपए नकदबरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों  से पूछताछ के बाद चोरी के मोबाइलों को खरीदने वाले गफ्फार मार्केट के दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लुटे हुए 29 मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस  ने आरोपित  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े मोनू शर्मा और राहुल माथुर दोनों शातिर किस्म के मोबाइल स्नैचर हैं। जो दिल्ली के अशोक नगर में रहते है और नोएडा में मोबाइल स्नैचिग करते है। डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा के गोलचक्कर के आस-पास है मोबाइल स्नैचिग की कई वारदातों की सूचना मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। उसी दौरान जब दो मोबाइल स्नैचर एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर भाग रहे थे, तो सादे कपड़ों में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और नोएडा के सेक्टर- 5 के पास उन्हें घेर कर पकड़ लिया। उनके पास से लूट का मोबाइल और मोटरसाइकिल, स्कूटी और दस हज़ार रुपए नकद बरामद हुए।

डीसीपी ने बताया पकड़ा गया मोनू शर्मा मोबाइल लूट में दिल्ली से न सिर्फ जेल जा चुका है बल्कि उसे  एक साल की सजा भी हो चुकी है। जेल से छूटने के बाद वह दुबारा इस धंधे में लग गया था, जबकि राहुल माथुर इसका पड़ोसी है। डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मोनू शर्मा ने बताया कि वे चोरी के मोबाइल को गफ्फार मार्केट में दुकान चलाने वाले शहनवाज और आमिर को बेचने देते थे। यह दोनों कैब करके नोएडा आते थे और लूटा हुआ मोबाइल 3-4 हज़ार में खरीद कर ले जाते थे। मोनू के  निशानदेही पर पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से लूटे हुए 29 मोबाइल बरामद किए हैं , पुलिस ने चारों आरोपित  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

हरियाणा पुलिस सिरसा ने करीब 25 लाख रूपए की 11 किलोग्राम अफीम सहित कार सवार तस्कर गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 40 लाख रूपए की दलाली देकर कॉलेज में महत्वपूर्ण पद पाने की कोशिश करना भी जुर्म, के खिलाफ कोई क्यों नहीं।

Ajit Sinha

चलती बीएमडब्लू कार की डिग्गी से बीच सड़क पर पटाखे (स्काई शॉट) छोड़ने वाले 3 लड़कों को पुलिस ने धर दबोचा-वीडियो देखें।

Ajit Sinha
//rausauboocad.net/4/2220576
error: Content is protected !!