Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

क्लोन कार्ड के जरिए मासूम जनता के लाखों रूपए एटीएम मशीन से निकालने के जुर्म में दो धोखेबाजों को किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की द्वारका सब डिवीजन की एंटी स्नैचिंग टीम ने मासूम जनता से ठगी करने के जुर्म दो शातिर लोगों को गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए दोनों धोखे बाजों पर आरोप हैं कि एटीएम व क्रेडिट कार्ड की क्लोनिंग करके एटीएम मशीन से पैसा निकाल लेते थे। अब तक यह दोनों मासूम जनता के खातों से तक़रीबन 25 लाख रूपए निकाल चुके हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों  धोखेबाजों के कब्जे से 11 वेरिफोन डिवाइस, विभिन्न बैंकों के 100 क्लोन कार्ड , एक लेपटॉप व एमएसआर मशीन बरामद किए हैं। 

द्वारका जिले के डीसीपी anto अल्फोंस के मुताबिक द्वारका सब डिवीजन की एंटी स्नैचिंग टीम को एक गुप्त सूचना मुखबिर द्वारा मिली कि द्वारका सेक्टर -20 ,मार्बल मार्किट , दिल्ली में क्लोन कार्ड के जरिए एटीएम मशीन से रात के 10 बजे एक शख्स मासूम जनता के खाते से पैसा निकालने के लिए आएगा। इसके बाद उन्होनें उसे पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर गठित की गई टीम को भेज दिया। वहां पहुंचने के बाद उनकी टीम ने उस शख्स को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। उनका कहना हैं कि तभी उनकी नजर एक शख्स के ऊपर पड़ी जो एटीएम बूथ से निकल कर अपने स्कूटी पर सवार होकर निकलने के फिराक में था को उनकी टीम ने पकड़ लिया।



पूछने के बाद उसने अपना नाम राजेश शर्मा उर्फ़ बबलू निवासी रोहिणी ,दिल्ली बताया। जब उनकी टीम ने उस की तलाशी ली तो डेबिट व क्रेडिट कार्डों को क्लोनिंग करके एटीएम मशीन से पैसा निकालने वाला क्लोन कार्ड बरामद हुई। उनका कहना हैं कि इसके बाद उसे हिरासत में लेकर गहनता से  पूछताछ की तो उसने बताया की उसका एक साथी और हैं जिसका नाम शमशेर उर्फ़ शेरा ,उम्र 22 साल , निवासी द्वारका , दिल्ली हैं ,इसके बाद उनकी टीम ने उसे भी हिरासत में ले लिया और  उक्त दोनों धोखेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना हैं कि दोनों आरोपियों के ठिकानों से उनकी टीम ने 11 वेरिफोन डिवाइस , विभिन्न  बैंकों के 100 क्लोन कार्ड , एक लेपटॉप व एमएसआर मशीन बरामद किए हैं। अब तक यह लोग  मासूम जनता के खातों से तक़रीबन 25 लाख रूपए का चुना लगा चुके हैं।     

Related posts

सरदार जी की इस प्रतिभा को हर कोई पसंद कर रहा हैं, जी हैं एक सॉस की बोतल से शानदार गीत को गुनगुना रहा हैं-देखें वीडियो

Ajit Sinha

रात के समय राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, गैंग लीडर समेत 5 अरेस्ट

Ajit Sinha

केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने पर पूरे देश में कराई जाएगी जातीय जनगणना 

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!