Athrav – Online News Portal
जरा हटके बिहार मनोरंजन

प्यार में मिला धोखा तो धरने पर बैठी टीवी एक्ट्रेस, हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद लगाए ब्वॉयफ्रेंड के पोस्टर

सोशल साइट फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान लेकिन अंत में मिला धोखा. यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाली एक टीवी अदाकारा ने बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर के रहने वाले एक शख्स पर लगाया है जो कटिहार में जियो कंपनी में कार्यरत है. यूपी की रहने वाली टीवी अदाकारा का आरोप है फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद शादी का झांसा देकर उसने पांच सालों तक न केवल उनका यौन शोषण किया बल्कि उनसे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए. पीड़िता की शिकायत पर कटिहार पुलिस ने मामला दर्ज कर छान बीन शुरू कर दी है.

प्रेमी से धोखा मिलने के बाद टीवी कलाकार अरुणा देवी पांडेय अपने प्रेमी राहुल की तलाश में कटिहार पहुंची और पुलिस से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. अरुणा ने अपने प्रेमी राहुल के घर जाकर भी जमकर हंगामा किया. दरअसल,अरुणा से जब उनके प्रेमी राहुल ने धीरे-धीरे किनारा करना शुरु कर दिया तो उसे शक हुआ और वो 22 जनवरी को उसके मुंगेर के तारापुर स्थित घर पहुंच गई. घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बावजूद अरुणा को प्यार के बदले धोखा ही मिला. प्यार में मिले धोखे से परेशान प्रेमिका ने तारापुर बाजार में पोस्टर भी चिपका दिए. पोस्टर पर लिखा, “गौर से देखो इस शख्स को, इंसान के नाम पर छिपा है हैवान”. काफी देर तक हंगामा करने के बाद राहुल और उसके परिवार वाले सामने आए और कहा क‍ि यूपी की सारी जायदाद दे दो, तो राहुल तुम्हारा हो जाएगा. फेसबुक पर हुए प्यार के चक्कर में अब बुरी तरह फंस चुकीं और यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली टीवी कलाकार अरुणा देवी पांडेय पहले से ही शादीशुदा हैं. यही नहीं उनके दो बच्चे भी हैं. वे पिछले कई सालों से मुंबई में रह रही हैं और अपने पति को भी नहीं छोड़ा है.



टीवी कलाकार अरुणा देवी पांडेय ने अब राहुल को सबक सिखाने और न्याय की आस को लेकर कटिहार में डेरा डाल लिया है. अरुणा की बातों पर अगर यकीन करें तो उसकी दोस्ती फेसबुक पर पांच साल पहले राहुल से हुई थी. अरुणा की मानें तो राहुल ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. उसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे चैट, फिर फोन पर बातें शुरू हुईं. उसके बाद दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए.अरुणा देवी और राहुल ने एक–दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खायीं और कटिहार के न्यायालय में आजीवन साथ रहने का एग्रीमेंट भी करा लिया. नवंबर महीने में राहुल मुंबई पहुंचा और लोनावाला के एक होटल में तीन दिनों तक दोनों साथ भी रहे. लोनावाला में ही राहुल ने अरुणा को शादी का झांसा दिया और कहा कि अगर उसे दूसरे से मिल रहे दहेज के रूप में पांच लाख रुपये तुम दे दो तो वो हमेशा के लिए तुम्हारा हो जाएगा. 11 दिसंबर 2019 को अरुणा कटिहार पहुंचीं और राहुल को करीब साढ़े पांच लाख के जेवरात और 80 हजार रुपये नकद देकर वापस मुंबई लौट गईं. पैसा मिलने के बाद राहुल धीरे-धीरे उनसे किनारा करने करने लगा और अपना नंबर बदल कर उनसे बात करना बंद कर दिया.

Related posts

फरीदाबाद: सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला:…जब खाकी वर्दी धारियों ने बिखेरे सांस्कृतिक रंग

Ajit Sinha

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं

Ajit Sinha

जब पंजाब पुलिस की महिला पुलिस ने सूरजकुंड मेले की बड़ी चौपाल पर गाई “दमादम मस्त कलंदर” के गाने -लाइव वीडियो सुने

Ajit Sinha
//thefacux.com/4/2220576
error: Content is protected !!