Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने  एक शख्स को 30 पिस्तौल व 50 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया हैं। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को एक हथियार तस्करी  करने के आरोप में  गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने पकडे गए तस्कर के पास चोरी की ब्रेज़ा कार, 30 पिस्तौल व 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। स्पेशल सेल थाने में पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया हैं।  

क्राइम ब्रांच, डीसीपी संजीव कुमार यादब का कहना हैं कि स्पेशल सेल को एक गुप्त सूचना  मिली  कि एक शख्स आज गोल्डन जुबली पार्क , गीता कालोनी , दिल्ली के पास भारी सख्या में गोला बारूद व अन्य हथियारों के खेप लेकर सप्लाई देने के लिए आने वाला हैं। इसके बाद  उन्होनें तुरंत प्रभाव से एक विशेष टीम गठित की। इसके बाद गठित की गई टीम को मुखबिर के  द्वारा बताए गए स्थान पर भेज दिया। उनकी टीम ने वहां पर हथियार तस्कर को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया जैसे ही मुखबर द्वारा बताए गए हुलिए वाला कार और शख्स आता हुआ दिखाई दिया उनकी टीम में तैनात पुलिस कर्मी सतर्क हो गए जैसे ही वह शख्स उनके नजदीक पहुंचा तो उनकी टीम ने उसकी कार को चारों तरफ से घेर लिया और उस में सवार शख्स को दबोच लिया।



उनका कहना हैं कि कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 30 अवैध पिस्तौल व 50 जिंदा कारतूस बरामद की गई। पूछताछ  में हथियार तस्कर ने अपना असिन उर्फ़ बॉबी निवासी तादोवाली बगिया , थाना रामगढ़ , जिला फिरोजाबाद, उत्तरप्रदेश, उम्र 30 वर्ष बताया। उनका कहना हैं कि स्पेशल सेल थाने में आरोपी असिन  के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। पूछताछ में उसने स्वीकार किया की जिस ब्रेज़ा कार को चला कर दिल्ली आया हैं दरअसल में वह कार चोरी का हैं। मुकदमा दर्ज करने के  बाद आरोपी असिन को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से .315 बोर) बरामद किया गया, साथ ही लाल रंग की ब्रीज़ा कार (HR26 DR 7772) भी बरामद की गई। दिल्ली के पीएस स्पेशल सेल में कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: ऑपरेशन मुस्कान : एक हफ्ते में ही परिवार से मिलवाये 105 बच्चे।

Ajit Sinha

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली परिवहन निगम में पहले बैच की 11 महिला ड्राइवरों को सौंपा नियुक्ति पत्र

Ajit Sinha

दिल्ली के दंगें में दिल्ली पुलिस ने एचसी रतन लाल को खोया, 53 लोगों ने अपनों को खोया, चार शीट दाख़िल, देखें वीडियो।  

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!