Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद विशेष स्वास्थ्य

फरीदाबाद की जनता जागरूक और हिम्मत वाला हैं , कोरोना वायरस को चुटकी में देश से बाहर कर देगी: पुलिस कमिश्नर के. के. राव   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:पुलिस कमिश्नर के. के.राव ने आज अपने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ- साथ आमजनों से अपील की हैं कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने और उससे बचने के लिए हर उस उपाय को अपनाएं जिसमें आपकी सुरक्षा जुड़ी हैं। उन्होनें कहा कि साबुन से बार बार अपने हाथों  को जरूर धोए और अपने स्थानों को फिनाइल व बिलीचिंग पाउडर से जरूर साफ़ सफाई करे। 
पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने बातचीत करते हुए कहा कि जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के कार्यालयों,27 थानों, 30 पुलिस चौकियों, 10 क्राइम ब्रांचों व पुलिस लाइन के सभी कार्यालयों को तुरंत प्रभाव से सेनिटाइज करने के लिए बोल दिया गया हैं। उनका कहना कहना हैं कि थाने, चौकियों व मैदान में तैनात पुलिस कर्मियों को मास्क पहनने के लिए बोल दिया गया हैं। इसके बाद पुलिस कर्मियों को यह भी बोला गया हैं कि थाने व चौकियों में आए लोगों से तक़रीबन एक मीटर तक की दूरी जरूर बनाए रखे। हाथ मिलाने की परम्परा से दूरी बनाए और दूर से नमस्ते करने की परम्परा को जरूर अपनाएं। उनका कहना हैं कि कोई पुलिस कर्मी पब्लिक बसों में यात्रा करने से बचे। इस वक़्त देश -दुनिया में फैले कोरोना वायरस से चल रही जंग में भारत देश जरूर जीतेगा। उन्होनें यह भी कहा कि रिसेप्शन पर सेनीटाइजर की बोतल को जरूर रखे ताकि बाहर से आने वाले लोगों को हाथ की सफाई उसी वक़्त कराई जा सकें। 
सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि उन्होनें आमजनों से भी अपील की है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए जो उपाय वह खुद और उनके पुलिस कर्मी अपना रहे हैं, को वह भी अपना सकते हैं। इससे वह स्वंय भी सुरक्षित रहेंगें और अपने परिवार के सदस्यों को भी सुरक्षित रख सकेंगें। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार हर संभव प्रयास कर रहीं हैं और देश की मीडिया देश-प्रदेश के लोगों को जागरूक करने में अपना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं हैं। उनका कहना हैं कि फरीदाबाद के लोग बहुत जागरूक हैं। इस अभियान को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द कोरोना वायरस को देश से बाहर भगाने में सफल होंगें। 

Related posts

फरीदाबाद: निकिता मर्डर केस में आगामी गुरुवार को चालान कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा, एसआईटी टीम के साथ समीक्षा बैठक की- सीपी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सीआरपीएफ के रिटायर्ड पुलिस कर्मी के खिलाफ अपने साथी के पत्नी के साथ जबरन बलात्कार करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज।

Ajit Sinha

कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के भतीजे नवनीत सिंगला का निधन, अंतिम संस्कार में सभी संगठनों के सैकड़ों लोग हुए शामिल।

Ajit Sinha
//rndnoibattor.com/4/2220576
error: Content is protected !!