Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

नए पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने 10 थानों के एसएचओ सहित 11 इंस्पेक्टरों व दो सब इंस्पेक्टरों को बदले हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नए पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने आज 11 इंस्पेक्टरोंऔर दो सब इंस्पेक्टरों को तुरंत प्रभाव से तबादले किए हैं जिसमें जिले के 10 थानों के एसएचओ को भी बदले गए हैं। इन एसएचओ में कई नए चेहरे होंगें जिन्हें पुलिस लाइन से हटा कर थानों के एसएचओ के पद पर नियुक्त किए गए हैं। आप स्वंय तबादले की लिस्ट को पढ़ सकतें हैं।



तबादले लिस्ट के अनुसार इंस्पेक्टर विजय कुमार को पुलिस लाइन से हटा कर ईओडब्लू सेंट्रल, इंस्पेक्टर अशोक को ईओडब्लू सेंट्रल से बदल कर ईओडब्लू बल्लभगढ़, इंस्पेक्टर सुरेंद्र को डीआई फरीदाबाद से बदल कर एसएचओ खेड़ीपुल, एसएचओ अमित कुमार को थाना सेक्टर -17 से बदल कर सेक्टर -31 थाने का एसएचओ, सेक्टर -31 थाने के एसएचओ दीपचंद को एसएचओ थाना पल्ला, इंस्पेक्टर विनोद खत्री को पुलिस लाइन से हटा कर सेक्टर -17 थाने के एसएचओ ,इंस्पेक्टर विनोद कुमार को एस्कॉर्ट गार्ड से हटा कर एसएचओ थाना सेक्टर -58, इंस्पेक्टर दीपक को एसएचओ सेक्टर -58 से बदल कर पुलिस लाइन, इंस्पेक्टर गीता को पुलिस लाइन से बदल कर एडिशनल एसएचओ डब्लूपीएस सेंट्रल, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार को बदल कर जिला बल्लभगढ़, सब इंस्पेक्टर रेनू को वीमेन थाना सेंट्रल से बदल कर थाना पल्ला लगाया गया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम ने देर रात सराय क्षेत्र में चल रहे अवैध अहाता में की छापेमारी की कार्रवाई, केस दर्ज।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: सीएम मनोहर लाल ने रक्षाबंधन के पावन अवसर पर 11 नए महाविद्यालय खोलने की घोषणा की।

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल की नीतियों का देशभर में बजा डंका : 18 बड़े राज्यों में हरियाणा सर्वश्रेष्ठ शासित राज्य के रूप में उभरा।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!