Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने  राज्य भर में मनाएजाने वाले  गणतंत्र दिवस समारोह को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कडे़ इंतजाम किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने राज्य भर में मनाए जाने वाले  गणतंत्र दिवस समारोह को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कडे़ इंतजाम किए गए हैं। आज यहां यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को 26 जनवरी को होने वाले ध्वजारोहण व अन्य समारोहों के लिए सभी स्थानों पर उचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। पुलिस ने किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त बल की तैनाती की है। 
 
विर्क ने कहा कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा संवेदनशील स्थानों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। साथ ही सुरक्षा बल लावारिस सामान, वाहनों के साथ-साथ संदिग्ध व्यक्तियों पर भी कड़ी नजर रख रहे हैं। पूरे राज्य में पुलिस गश्त बढा दी गई है और पुलिस दलों को रात की पैट्रोलिंग के दौरान विशेष सतर्क रहने को कहा गया है। राज्य में ट्रेनों और सार्वजनिक परिवहन के अन्य साधनों की भी विशेष जाँच की जा रही है।
 


उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा व्यस्त बाजारों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, होटल और गेस्ट हाउस जैसे स्थानों पर विशेष नजर रखी जा रही है। जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस पैट्रोलिंग के अतिरिक्त रात के समय वाहनों की चैकिंग बढा दी गई है। उन्होंने आमजन से आग्रह करते हुए कहा कि वे किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस से संपर्क करे।  

Related posts

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित के मामले 181 तक पहुंचा जो कल मुकाबलें आज बहुत ज्यादा हैं, इन में से 50 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 28 अक्टूबर को एनआईटी बस अड्डा होगा जनता को समर्पित: मूलचंद शर्मा

Ajit Sinha

फरीदाबाद : देर रात सेक्टर -17 पुल से आगरा नहर में सब्जी बेचने वाला एक लड़के ने छलांग लगा दी, नहर में तेजी से तलाश जारी।

Ajit Sinha
//cufultahaur.com/4/2220576
error: Content is protected !!