Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने कहा, कोरोना वायरस को फैलने से रोकने, 50 वर्ष से अधिक के सरकारी, आउटसोर्सिंग कर्मचारी अपने घर से करें काम।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए एक ओर कदम उठाते हुए यह निर्णय लिया है कि ऐसे कर्मचारी जो संवेदनशील (वल्नरेबल) श्रेणी में आते हैं, जिसमें आउटसोर्सिंग पर रखे हुए कर्मचारी भी शामिल हैं, जैसे 50 साल की उम्र से ज्यादा के कर्मचारी, किसी प्रकार के स्वास्थ्य हालातों से गुजर रहे और गर्भवती महिलाएं, घर से कार्य कर सकते हैं।         
एक सरकारी प्रवक्ता ने संबंध में जानकारी देते बताया कि सभी प्रशासनिक सचिवों, विभागाध्यक्षों, विभागों के प्रभारियों को इस संबंध में जारी पत्र के अनुसार किसी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में सक्षम प्राधिकारी द्वारा ऐसे कर्मचारियों की सेवाओं की आवश्यकता होगी तो उन्हें कार्यालय में बुलाया जा सकता है, इसलिए घर से कार्य करने वाले सभी कर्मचारी मुख्यालय के साथ समन्वय स्थापित रखेंगे ताकि वे बेहद कम समय में कार्यालय में उपस्थित हो सकें। इसके साथ ही ऐसे कर्मचारी टेलीफोन पर भी उपलब्ध रहेंगे। कोई भी कर्मचारी अपने स्टेशन को सक्षम प्राधिकारी की पूर्व अनुमति के बिना नहीं छोड़ सकते हैं।

Related posts

केंद्र व प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी भाजपा : कप्तान भूपेन्द्र

Ajit Sinha

गुरुग्राम नगर निगम का जेडटीओ समीर और क्लर्क दीपक 50000/- रूपए रिश्वत लेते हुए पकड़े गए।

Ajit Sinha

हिंदी भाषा के उपयोग के संबंध में हरियाणा राजभाषा अधिनियम, 1969 के संशोधन को लाने हेतु एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!