Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली मध्य प्रदेश

गलती से छू लिया था खाना, दलित शख्स  को पीट-पीटकर मार डाला

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां दो युवकों पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक दलित युवक को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उसने उनके खाने को गलती से छू लिया था. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात छरतपुर के गौरिहार थाना क्षेत्र की है.पुलिस के मुताबिक किशनपुरा गांव में 7 दिसंबर को तीन युवक पार्टी कर रहे थे. इसमें एक दलित युवक देवराज अनुरागी भी शामिल था. उसने सबसे पहले खाने को छू दिया और यह बात ऊंची जाति के साथियों को नागवार गुजरी. उन्होंने पहले उसके साथ कहासुनी की और उसके बाद लाठी-डंडों से पिटाई करना शुरू कर दी. इस दौरान युवक को इस कदर पीटा गया कि वह बेहोश हो गया. बाद में आरोपी उसे उसके घर छोड़कर भाग गए और कुछ ही समय बाद युवक ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद मृतक युवक देवराज अनुरागी के परिजनों ने भूरा सोनी और संतोष पाल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.जिसे पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है.छतरपुर पुलिस ने बताया कि ‘यह 7 तारीख की शाम की घटना है, जहां किशनपुरा गांव में मानसिक रूप से बीमार युवक देवराज अनुरागी को सोनी और पाल ने खाना खाने के लिए बुलाया और 2 घंटे बाद वापस उसे घर वापस छोड़ दिया गया. अनुरागी ने अपने घर वालों को बताया कि उसके साथ मारपीट की गई,क्योंकि उसने उनका खाना टच कर दिया था.उसकी पीठ पर चोट के निशान साफ दिख रहे थे.दरअसल ,उसे लाठी-डंडों से बेहताशा पीटा गया था, जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई हैं. जो दोनों आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Related posts

उप-मुख्यमंत्री ने प्रदूषण और कोरोना रूपी रावण के पुतले का सांकेतिक दहन किया

webmaster

नई दिल्ली: द्वारका साऊथ थाना पुलिस ने गैस एजेंसी के मैनेजर से नोटों से भरा बैंग लूटने वाले 4 लूटेरों को किया अरेस्ट

webmaster

पाखल गांव में धारदार हथियार से की गई राकेश की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को किया अरेस्ट

webmaster
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!