Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली: आपसी रंजिश में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई. बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतकों के नाम अनुज और आनंद हैं, इस हत्या के पीछे की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले की जांच कर ही है. यह घटना बुराड़ी के मुकुंदपुर सी-ब्लॉक में हुई. मृतक प्रॉपर्टी का कारोबार करते थे. बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे दोनों घर के पास मौजूद थे. तभी बाइक सवार चार-पांच बदमाश वहां पहुंचे और आते ही उन्होंने इन दोनों पर पुलिस का कहना है कि झगड़े के दौरान मनीष नाम के शख्स ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अनुज और आनंद को गोली मारी. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों की उम्र करीब 25 से 30 साल बताई जा रही है.

प्रारंभिक जांच में हमलवरों के दिल्ली के आदर्श नगर इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है और इनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पीड़ित के परिवार के लोग इस डबल मर्डर के पीछे आदर्श नगर थाने के बीसी अनिल स्वामी का हाथ बता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि हाल के दिनों में बीसी अनिल की बुराड़ी थाना इलाके में सक्रियता बढ़ी है.

Related posts

एक दूजे के होने जा रहे मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत, सामने आया शादी का वेडिंग कार्ड।

webmaster

दिल्ली की सड़कों पर होली खेलते वक़्त गलत तरीकों से वाहनों को चलाया तो होगी कार्रवाई, दिल्ली ट्रैफिक ने किए व्यापक प्रबंध

webmaster

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने 10,000 रुपये की रिश्वत लेते सहायक को किया गिरफ्तार

webmaster
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!