Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर प्रिंस को असली पुलिस इंस्पेक्टर सतेंद्र रावल ने धर दबोचा, धौंस दिखा रहा था,चालान से बचने के लिए।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: हरियाणा पुलिस का फर्जी आई.डी. कार्ड बनवाकर खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताने वाले फर्जी इंस्पेक्टर को थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अरेस्ट किया हैं। आरोपित ने टोल टैक्स के भुगतान से बचने व आमजनों को रोब दिखाने के लिए बनवाया था पुलिस का फर्जी कार्ड। आरोपित के कब्जा से 1 फर्जी आई.डी. कार्ड (हरियाणा पुलिस) व 01 कार (स्विफ्ट) बरामद की गई हैं। 

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आज सेक्टर -14 थाने के एसएचओ सतेन्द्र,की पुलिस टीम अतुल कटारिया चौक गुरूग्राम पर नाका ड्युटी पर मौजूद थे और मोटर व्हीकल चेकिंग की कार्रवाई कर रहे थे।  इसी दौरान एक कार (स्विफ्ट) रंग सफेद को पुलिस टीम ने इशारा करके गाडी को रूकवाने की कोशिश की तो कार चालक ने अपनी गाडी भगाने की कोशिश की, तभी पुलिस टीम ने बैरियर लगाकर गाडी को रूकवा लिया। तभी कार चालक ने पुलिस टीम को बतालाया कि वह हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर है। इनकी गाड़ी रूकवाने की हिम्मत कैसी हो गई। पुलिस टीम को उस पर शक हुआ तो पुलिस टीम ने कार चालक से उसका Identy Card माँगा तो उसने अपने पर्स से निकाल कर अपना Identy Card दिखाया। पुलिस ने चालक से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम प्रिंस इंस्पेक्टर बतलाया। जिसका पूरा नाम पता पूछा गया तो उसने अपना पूरा नाम प्रिंस मदान पुत्र श्री सुरेन्द्र कुमार निवासीमकान नंबर -. 265/8 न्यू कालोनी , पलवल बताया । जिस पर पुलिस टीम को शक होने पर आईडी कार्ड को फिर से गहनता से चैक किया गया  जो फर्जी प्रतीत हो रहा था।  पुलिस टीम ने कार चालक से गहनता से पूछताछ की तो वह बिल्कुल घबरा गया और वह अपनी सच्चाई के कोई  सबूत भी पेश नही कर सका।

पुलिस की माने तो उपरोक्त कार चालक आरोपित प्रिंस मदान निवासी मकान नंबर. 265/8 न्यू कालोनी , पलवल ने हरियाणा पुलिस का फर्जी तरीके से Identy Card रखने पर आरोपित  के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 420, 467, 468, 471, 170 आईपीसी  के तहत थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस बताते हैं कि आरोपित से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसके कब्जा से पुलिस द्वारा बरामद किया गया हरियाणा पुलिस का फर्जी कार्ड इसने फर्जी तरीके से बनवाया था।  इसने यह कार्ड टोल टैक्स के भुगतान से, पुलिस से बचने तथा लोगों में रौब जमाने की नियत से बनाया था। पुलिस टीम ने आरोपित के कब्जा से 1 फर्जी आई.डी. कार्ड (हरियाणा पुलिस) व 1 कार (स्विफ्ट) बरामद की है। आरोपित को कल वीरवार को अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा । पुलिस  रिमाण्ड के दौरान आरोपित  से गहनता से पूछताछ करते हुई  आगामी कार्रवाई  की जाएगी। यह भी पता किया जाएगा कि इसने इस फर्जी कार्ड से अन्य कोई अपराध तो नहीं किया है। जांच जारी हैं। 

Related posts

जिसे अपना अकेलापन दूर करने के अपनी आँचल दी थी उसे ही बनाया प्रताड़ना और हैवानियत का शिकार।

Ajit Sinha

40 दिन में 50 से ज्यादा किसानों की हो चुकी है शहादत, लेकिन फिर भी नहीं पसीजा सरकार का दिल- दीपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरूग्राम जिला के गांव दमदमा में रखी एडवेंचर पर्यटन केन्द्र की आधारशिला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//caicaipoop.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x