Athrav – Online News Portal
खेल दिल्ली

खेल भावना का जश्न मनाते हुए रंग-बिरंगे गुब्बारों को छोड़े जाने के साथ इस कार्यक्रम का समापन हुआ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली के डॉ.अंबेडकर स्टेडियम में खेलकूद समापन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संजय अरोड़ा, सीपी दिल्ली पुलिस की मेजबानी की,और विशेष अतिथि के रूप में उनके साथ शामिल होने वाले पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर,सुरेश रैना और अंतर्राष्ट्रीय पहलवान, दीपक पूनिया थे। अन्य सम्मानित अतिथियों में आईओसी से मणि भूषण और राजीव कुमार और ओएनजीसी से वीपी सिंह और मयंक तहलान शामिल थे। श्रीमती रितु अरोड़ा, अध्यक्ष पीएफडब्ल्यूएस, आरएस कृष्णिया, स्पेशल सीपी, श्रीमती प्रीति सिंह, श्रीमती गीता पाठक, श्रीमती ज्योति चहल, संजय कुमार, स्पेशल सीपी और कुमार ज्ञानेश, डीसीपी/वेलफेयर ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई। 

इससे पूर्व पुलिस परिवार कल्याण समिति (पीएफडब्ल्यूएस) ने 31 जनवरी से 2 फरवरी तक वार्षिक खेलकूद मीट 2023 का आयोजन किया। उसने दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर एथलेटिक्स, बैडमिंटन, निशानेबाजी, कुश्ती, और बास्केटबॉल, फुटबॉल, क्रिकेट और कबड्डी के विभिन्न खेलों के कार्यक्रमों की मेजबानी की। विभिन्न खेलों के लिए आयोजित कार्यक्रम में 603 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। कुल 105 पदकों में से पीएफडब्ल्यूएस ने 46 पदक (21 स्वर्ण, 14 रजत और 11 कांस्य) हासिल करने में कामयाबी हासिल की। पीएफडब्ल्यूएस ने भी 7 में से 4 टीम ट्राफियां हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

कार्यक्रम की शुरुआत विशिष्ट अतिथि सुरेश रैना, दीपक पुनिया, आईओसी, ओएनजीसी के विशिष्ट अतिथियों और मुख्य अतिथि संजय अरोड़ा, सीपी दिल्ली के अभिनंदन के साथ हुई।

सम्मानित अतिथियों ने स्पोर्ट्स मीट के विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और उपविजेता व विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलों के क्षेत्र में असाधारण प्रदर्शन करने वाले पीएफडब्ल्यूएस खिलाड़ियों को भी पदक देकर सम्मानित किया गया और उन्हें पुरस्कृत किया गया।

सुरेश रैना और दीपक पुनिया ने खिलाड़ियों से अपने अनुभव साझा कर उनका हौसला बढ़ाया।

संजय अरोड़ा, सीपी, दिल्ली पुलिस ने अपने संबोधन में कहा कि पीएफडब्ल्यूएस न केवल पुलिस परिवारों के सर्वांगीण विकास की दिशा में काम कर रहा है, बल्कि परिवारों के सशक्तिकरण की दिशा में भी काम कर रहा है। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए सुरेश रैना और दीपक पुनिया का भी धन्यवाद किया।

श्रीमती रितु अरोड़ा, अध्यक्ष पीएफडब्ल्यूएस ने अपने संबोधन में पीएफडब्ल्यूएस के खिलाड़ियों के स्पोर्टी कौशल की प्रशंसा की और ओएनजीसी और आईओसी को इस आयोजन को सफल बनाने में उनके विस्तारित समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

कुमार ज्ञानेश/डीसीपी वेलफेयर ने संजय अरोड़ा, सीपी दिल्ली, खेल बिरादरी के विशेष अतिथियों, श्रीमती रितु अरोड़ा, अध्यक्ष पीएफडब्ल्यूएस, विशेष सीएसपी आरएस कृष्णिया और संजय कुमार, ओएनजीसी के विशिष्ट अतिथियों और सभी पीएफडब्ल्यूएस खिलाड़ियों और टीम को इसे बनाने के लिए आभार व्यक्त किया घटना सफल। जोश और खेल भावना का जश्न मनाते हुए पीएफडब्ल्यूएस-मिशन ओलंपिक के बैनर के साथ रंग-बिरंगे गुब्बारों को छोड़े जाने के साथ इस कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related posts

साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने किया सुसाइड, देर रात तक की थी शूटिंग,आज सुबह होटल के कमरे में मिली लाश

Ajit Sinha

फिल्म अभिनेत्री डेज़ी बोपन्ना ने जॉन अब्राहम को वेगानिस्म के लिए किया सपोर्ट

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नाड्डा ने आज आने वाले चक्रवाती तूफान ‘यास से लोगों को बचाने हेतु पार्टी पदाधिकारियों को कहा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//beewoupaule.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x