Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

इंजिनियर भाई ने आज अपनी बहन की सौतन को तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और आत्मसमर्पण कर दिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सारन थाना क्षेत्र में आज एक भाई ने अपने बहन की 8 महीने की गर्भवती सौतन की गला रेतकर हत्या कर दी। बेरहमी से हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपित ने स्वयं सारन थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में लोग सहमे हुए हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। जहां मृतका का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

उधर, मृतका  के परिजनों ने पुलिस को आज शाम को एक लिखित शिकायत दी है। इसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। क्राइम ब्रांच ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपित को पढ़ा लिखा इंजीनियर बताया गया है। पुलिस ने बताया कि पलवल के गांव मितरौल, औरंगाबाद निवासी करतार सिंह चौहान की दो बहनों की शादी सारन गांव के एक ही घर में हुई थीं। इनमें एक बहन माया की शादी करीब पांच साल पहले रवि से हुई थी। रवि और माया के बीच तीन साल पहले अनबन शुरू हो गई। करीब डेढ़ साल पहले दोनों अलग हो गए थे। जिसके बाद रवि ने माया को बिना तलाक दिए ही जवाहर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय कमलदीप कौर से अदालत में शादी कर ली थी। इसके बाद यह विवाद और भी गहरा गया। माया ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। आज पहली पत्नी से तलाक के मामले की सुनवाई के लिए रवि अदालत गया हुआ था। पीछे से उसका भाई करतार सारन गांव पहुंचा। उस समय रवि के पिता वीरेंद्र घर पर मिला, जबकि उसकी मां किसी काम से पड़ोस में गई थी। करतार ने अपने मौसा से कहकर मौसी को बुलाने भेज दिया। जहां उसने घर में मिली कमलदीप कौर की अपने साथ लाए तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। रवि का बाप व मां जब घर पहुंची तो उन्होंने कमलदीप कौर को खून से लथपथ फर्श पर पड़े देखा। जिसे देख वे चीख उठे।

हत्या की वारदात को अंजाम देकर खुद पहुंचा आरोपित थाने

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपित  करतार हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद स्वयं  सारन थाने पहुंच गया तथा पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता दिया। पुलिस उसकी हकीकत जान दंग रह गई। पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया। आरोपित  ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन माया की शादी बड़े अरमानों से की थी। मगर उसकी बहन का घर कमलदीप ने उजाड़ दिया। जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Related posts

फरीदाबाद : जिले के सिविल अस्पताल बादशाह खान के डॉक्टरों की लापरवाही ने ली फिर एक मासूम की जान।

Ajit Sinha

पूर्व महिला कॉन्स्टेबल ने एक कॉन्स्टेबल की मांगों को पूरी नहीं की तो उसकी हत्या कर, उसके शव को नाला में दबा दिया-अरेस्ट

Ajit Sinha

दो लाख रुपये नकद व सौ गज प्लाट की सुपारी देकर कराई गई थीअधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान की हत्या, मुठभेड़ -देखें वीडियो   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oopsiksaicki.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x