Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जानें- एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं जेठालाल और चंपकलाल।

नई दिल्ली:तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। कई सालों से लोगों के दिलों में राज करने वाले तारक मेहता…शो के किरदार काफी अहम हैं और उनकी कॉमेडी की वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं। खास बात ये है कि कई सालों से आ रहे इस शो की कास्ट में भी कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है और काफी साल से वो ही एक्टर्स गोकुलधाम सोसाएटी के सदस्य बने हुए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्र भले ही सीरियल में साधारण से जिंदगी जीते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वे काफी अलग हैं। इन पात्रों को एक्टिंग के लिए भी काफी मोटी फीस मिलती है। अगर शो में टप्पू के पापा यानी जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी, जेठालाल के पिता चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट और मेहता साहब का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा की बात करें तो इनकी फीस भी काफी ज्यादा है।इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन बताया जाता है कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं और माना जाता है कि उनकी फीस सबसे ज्यादा है। वहीं, अगर शैलेश लोढ़ा की बात करें तो उन्हें भी जेठालाल के जितने ही यानी एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये मिलते हैं। जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे एक्टर अमित भट्ट की फीस जेठालाल से कम है। अमित एक एपिसोड का 70-80 हजार रुपये चार्ज करते हैं। बता दें कि अभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड के लिए शूटिंग बंद है और गोकुल धाम सोसाएटी के सेट पर सन्नाटा है। हालांकि, दर्शक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड को भी काफी पसंद करते हैं। लॉकडाउन में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का जरिया रहा है।

Related posts

दिल्ली ब्रेकिंग: जिन बाजारों में सीलिंग चल रही है उनके लिए भी समाधान निकाला जाएगा- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी ने आज उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नौ उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी किए हैं।

Ajit Sinha

बेंगलुरु:पार्टी नेता की मौत पर भड़के CM कुमारस्वामी, हत्यारे को ‘बेरहमी से शूटआउट में मार डालो’ का आदेश देते कैमरे में हुए कैद,

Ajit Sinha
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!