Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जानें- एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं जेठालाल और चंपकलाल।

नई दिल्ली:तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। कई सालों से लोगों के दिलों में राज करने वाले तारक मेहता…शो के किरदार काफी अहम हैं और उनकी कॉमेडी की वजह से लोग इसे काफी पसंद करते हैं। खास बात ये है कि कई सालों से आ रहे इस शो की कास्ट में भी कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है और काफी साल से वो ही एक्टर्स गोकुलधाम सोसाएटी के सदस्य बने हुए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्र भले ही सीरियल में साधारण से जिंदगी जीते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वे काफी अलग हैं। इन पात्रों को एक्टिंग के लिए भी काफी मोटी फीस मिलती है। अगर शो में टप्पू के पापा यानी जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी, जेठालाल के पिता चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट और मेहता साहब का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा की बात करें तो इनकी फीस भी काफी ज्यादा है।इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन बताया जाता है कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं और माना जाता है कि उनकी फीस सबसे ज्यादा है। वहीं, अगर शैलेश लोढ़ा की बात करें तो उन्हें भी जेठालाल के जितने ही यानी एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये मिलते हैं। जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे एक्टर अमित भट्ट की फीस जेठालाल से कम है। अमित एक एपिसोड का 70-80 हजार रुपये चार्ज करते हैं। बता दें कि अभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड के लिए शूटिंग बंद है और गोकुल धाम सोसाएटी के सेट पर सन्नाटा है। हालांकि, दर्शक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड को भी काफी पसंद करते हैं। लॉकडाउन में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का जरिया रहा है।

Related posts

मुख्यमंत्री स्ट्रीट लाइट योजना के तहत दिल्ली में 70 हजार और स्ट्रीट लाइट्स लगेगी।

Ajit Sinha

सीएम भूपेश बघेल महादेव एप घोटाले के माध्यम से पहले  अपना पेट भरते हैं और “गांधी परिवार” को चंदा चढ़ाते हैं-गौरव भाटिया

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मेसर्स फैरी प्रमोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक को 3 करोड़ ठगने के आरोप में किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!