Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

पत्नी के चरित्र पर शक करता, इसलिए पति ने अपनी पत्नी को पहले चाकू से गोदा, फिर गर्म पानी डाल कर हत्या करने की कोशिश की।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा, डीएलएफ -फेस -4 की टीम ने आज पत्नी पर कातिलाना हमला करने व गर्म पानी डाल  कर कत्ल करने की कोशिश करने के एक मामले में आरोपित पति को कोलकता  से  अरेस्ट किया हैं। आरोपित पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इस लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई चाकू को उसके निशानदेही पर बरामद किया हैं।  पुलिस ने इस आरोपित को थाना डीएलएफ , सेक्टर -29 में दर्ज एक मुकदमें में अरेस्ट किया हैं। यह जानकारी आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दिए हैं। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 30 जनवरी 2021 को पुलिस चौकी , थाना चकरपुर , थाना डीएलएफ, सेक्टर -29 में  मैक्स हस्पताल, गुरुग्राम से एक सूचना आरीफा खातून (उम्र-30 वर्ष) पत्नी अन्सार अली अंसारी, निवासी गाँव बनीहारी थाना कुश मुंडी जिला दक्षिण दिनाजपुर, वेस्ट-बंगाल लड़ाई-झगड़े में घायल होकर हस्पताल में दाखिल होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर पुलिस चौकी चकरपुर की पुलिस टीम मैक्स  हस्पताल में पहुंची जहां पर पीङिता महिला  को ईलाज के लिए AIIMS हस्पताल, दिल्ली ले जाना पाया गया। उनका कहना हैं कि इसके बाद पुलिस टीम ने तत्परता से आगामी कार्रवाई के लिए एम्स हस्पताल, दिल्ली पहुंची जहां पर पुलिस टीम द्वारा डाक्टरों से पीङिता के ब्यान लेने के बारे में राय ली तो डाक्टरों द्वारा पीङित महिला  को Unfit For Statement बतलाया। इसी दौरान एम्स  हस्पताल के ट्रामा सेंटर के गेट पर पीड़िता महिला  का भाई अतुल रहमान, निवासी पत्थर पाढा, थाना गाजुला,जिला मालदा, पश्चिम बंगाल मिला जिसने पुलिस टीम को बतलाया कि यह गांव चक्करपुर में अपने परिवार सहित किराए पर रहता है और मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसकी  बहन आरिफा की शादी लगभग  10 साल पहले अन्सार अली निवासी गाँव बनीहारी थाना कुशमुंडी, जिला दक्षिण दिनाजपुर, वेस्ट बंगाल के साथ हुई थी। जिसके दो बच्चे हैं, जो दोनों बच्चे गांव में रहते हैं।  उसकी  बहन व मेरा जीजा अन्सार अली भी इनके नजदीक ही गाँव चक्करपुर में किराए पर रहते हैं। उसकी  बहन मकानों में मेड/साफ-सफाई का काम करती है और उसका  जीजा अन्सार अली मेहनत मजदूरी का काम करता है। मेरी बहन आरिफा ने उसे पहले कई बार बतलाया था कि उसका  जीजा अन्सार अली उसके चरित्र पर शक करता है और मारपीट करता है।उसने अपने जीजा अन्सार अली को काफी बार समझाया था। बीते   30 जनवरी -2021 को शाम के समय उसकी बहन आरीफा खातून उसके किराए के कमरे पर आई हुई थी। तब उसके जीजा अन्सार अली का उसके पास फोन आया कि आरीफा उसके  पास है क्या तो उसने  अपने जीजा से कहा कि हां आरिफा उसके  पास आई हुई है।
उसके  जीजा ने उसकी बहन को कमरे पर भेजने के लिए कहा तो उसकी बहन आरीफा वा उसकी माता सलमा दोनों रात करीब 8:40 PM पर उसकी बहन के कमरे पर चली गई। उसका  जीजा उसकी  बहन आरीफा के चरित्र पर सन्देह करता था तथा इसी बात की रंजिश  रखते हुए उसके जीजा ने उसकी बहन की गर्दन वा हाथ पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और उसके मुंह पर गर्म पानी डाल दिया। ये सारी बातें उसकी  माता सलमा ने उसको आकर बताई तो वह  जल्दी से अपनी बहन के कमरे पर गया और उसने देखा की उसकी बहन बेहोश हालत में पड़ी है और गर्दन से खून निकल रहा है। उसका  जीजा अन्सार अली उसे देखकर वहां से भाग गया। वह अपनी बहन को ईलाज के लिए मैक्स  हस्पताल, गुरुग्राम में ले गया जहां पर उसने अपनी बहन का ईलाज कराया। उसके बाद वह वहां से अपनी बहन आरिफा को इलाज के लिए एम्स हस्पताल, दिल्ली ले आया और यहां दाखिल करवा दिया। उसके  जीजा अन्सार अली ने उसकी  बहन के चरित्र पर शक करते हुएरंजिश  रखकर उसकी गर्दन पर व हाथ पर चाकू से जानलेवा हमला करके मुंह व शरीर पर गर्म पानी डाला है। उनका कहना हैं कि इसके बाद थाना डीएलएफ ,सेक्टर -29 में भारतीय दंड सहिंता की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया। इसके बाद इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी अपराध शाखा ,डीएलएफ ,फेस -4 के इंचार्ज नवीन कुमार को सौपी गई थी। इसके बाद इंचार्ज नवीन कुमार की टीम ने त्तपरता से कार्रवाई करते हुए आरोपित पति अन्सार अली, निवासी गाँव बनीहारी थाना कुशमुंडी, जिला दक्षिण दिनाजपुर, वेस्ट बंगाल, उम्र 32 वर्ष को दिनांक 17 फ़रवरी 2021 को गाँव छोरन्गी का मेला ग्राऊण्ड, जिला साऊथ दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल से अरेस्ट कर लिया। 

Related posts

कोरियर का कारोबार करने वाले एक शख्स की  तेजधार हथियार से गला रेत कर की बेहरमी से हत्या, केस दर्ज।  

Ajit Sinha

संजय सिंह की रिहाई ने मोदी सरकार की साजिशों को किया बेनकाब: डॉ. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

सरेआम तीन लोगों को हत्या करने की नियत से गोली मारने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//ptaupsom.com/4/2220576
error: Content is protected !!