Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय फरीदाबाद मनोरंजन

34 वें सूरजकुंड अंतर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले के मुख्य चौपाल पर सुभाष घोष ने फ्यूजन संगीत से पर्यटकों का मन मोहा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:34वं अन्तराष्टीय  सूरजकुंड मेले की मुख्य चौपाल पर देसी व विदेशी कलाकारों की मनमोहक प्रस्तुति के बाद शाम को देश के जाने माने शास्त्रीय संगीत कलाकार सुभाष घोष व शिव समीर ने क्लासिकल फ्यूजन नव स्वर रागनी प्रस्तुत कर समां बांधा। भारतीय व पश्चिमी संगीत के अनोखे संगम से पर्यटकों का दिल जीता। इस मधुर संध्या का आगाज मेला प्रबंध में अलग अलग गतिविधियों के प्रभारी व पर्यटन निगम के अधिकारियों ने दीप प्रज्जवलित कर किया।



सूरजकुंड मेले में दिनभर मुख्य व छोटी चौपाल पर देसी व विदेशी कलाकारों ने अपनी परपंरागत सभ्यता व संगीत शैली का प्रदर्शन कर पर्यटकों का दिल जीता और विभिन्न स्कूल व कॉलेज के छात्रों ने नाटकों के माध्यम से सामाजिक बुराइयों पर कटाक्ष किया और कुरीतियों को मिटाने का संदेश भी दिया। चौपाल में मौजूद पर्यटक दिनेश, रोहित, राजेश, किरण, मोहिनी, कृष्ण व रोजी ने बताया कि वे सूरजकुंड मेले का हमेशा याद रखेंगे। मेले देश तथा विदेशों की परपंराओं से रूबरू होने का मौका मिला। इससे पहले हमने इतने बड़े कलाकारों की लाइव प्रफोमेंस नहीं देखी थी। इन्होंने कहा कि आज लाइव कार्यक्रम देखने का उनका सपना साकार हुआ और अगले साल मेले में जरूर आएंगे।  

Related posts

EPF मॉल के पास ग्रीन बेल्ट एरिया में एक शख्स की मिली लाश, जेब में मिले 2 एटीएम कार्ड से सादिक अली के रूप में हुई पहचान

Ajit Sinha

जी-20 के मद्देनज़र दिल्ली की सड़कों को शानदार स्वरूप दे रही केजरीवाल सरकार

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने तीसरी से पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए भी 24 फरवरी से स्कूलों में रेगुलर पढाई शुरू करने का निर्णय लिया 

Ajit Sinha
//shookribux.net/4/2220576
error: Content is protected !!